5 Dariya News

सांसद मनीष तिवारी ने गांव बाकरपुर के लोगों को सौंपा 5 लाख रुपये की ग्रांट का चैक

कानून व्यवस्था की स्थिति को लेकर राज्य सरकार को लिया निशाने पर, कहा - अपराधियों में खत्म हुआ कानून का डर

5 Dariya News

मोहाली 09-Mar-2023

श्री आनंदपुर साहिब से सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी द्वारा गांव बाकरपुर के विकास हेतु जारी 5 लाख रुपये की ग्रांट का चैक इलाका निवासियों को भेंट किया गया। इस दौरान एक बार फिर से कानून और व्यवस्था की स्थिति को लेकर राज्य सरकार को निशाने पर लिया।

इस अवसर पर उपस्थिति को संबोधित करते हुए सांसद तिवारी ने कहा कि गांवों के विकास के बगैर देश का विकास मुमकिन नहीं है, क्योंकि अधिकतर आबादी अभी भी गांवों में ही बसती है। उन्होंने गांव के लोगों के साथ जो वादा किया था, वह आज पूरा कर दिया है। 

हालांकि इस दौरान राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति को लेकर भी उन्होंने चिंता जाहिर की, जो विषय हर जनसभा के दौरान लोगों की चिंता का एक बड़ा मुद्दा होता है। उन्होंने कहा कि जिस तरह आए दिन कत्ल, लूटपाट जैसी अपराधिक वारदातें रही हैं और कानून को अपने हाथ में लिया जा रहा है, इससे स्पष्ट होता है कि अपराधियों में कानून का डर खत्म हो चुका है। राज्य सरकार कानून और व्यवस्था कायम रखने में पूरी तरह विफल नहीं है और अराजकता कायम हो चुकी है।

जहां अन्य के अलावा, सरपंच जगतार सिंह, मनजोत सिंह महासचिव पंजाब युवा कांग्रेस, हर्षबीर सिंह, जतिंदर सिंह, गुरविंदर सिंह जैलदार, हरी सिंह, गुरविंदर सिंह सरपंच नाडियाली, गुरबेल सिंह  लंबड़दार भी मौजूद रहे।