5 Dariya News

विभव काफी समझदार व्यक्ति हैं, फिर भी मैं खुद को दिल से बच्चा मानती हूं : काजल चौहान

5 Dariya News

मुंबई 09-Mar-2023

अभिनेत्री काजल चौहान ने अपने सह-अभिनेता विभव रॉय के साथ ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन केमिस्ट्री के बारे में बात की, जो उनके पति सोम की भूमिका निभा रहे हैं। काजल वर्तमान में 'मेरी सास भूत है' शो में गौरा की भूमिका निभा रही हैं। उन्होंने साझा किया कि हालांकि वे ऑफ-स्क्रीन अलग हैं, लेकिन उनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री सभी को पसंद है। 

उन्होंने कहा, "मुझे खुशी है कि दर्शक विभव और मुझे बहुत पसंद करते हैं क्योंकि स्क्रीन पर हमारी केमिस्ट्री कमाल की है। जबकि हम दोनों धारावाहिक में अपने पात्रों का अनुसरण करने के लिए बहुत मेहनत करते हैं और अपनी केमिस्ट्री को पर्दे पर उतारते हैं, जो कलाकारों के रूप में हमारे बीच काफी समान है, हमारी व्यक्तिगत विचारधारा वास्तविक जीवन में एक दूसरे से बहुत अलग है।"

'मोल्क्की' की अभिनेत्री ने अपने सह-अभिनेता की प्रशंसा की और कहा कि वह उन्हें एक परिपक्व अभिनेता मानती हैं और उन्हें एक कलाकार के रूप में उनसे बहुत कुछ सीखने की जरूरत है। उन्होंने कहा, "भले ही विभव काफी परिपक्व लड़का है, फिर भी मैं खुद को दिल से बच्चा ही मानती हूं। 

हम दोनों का अलग-अलग ²ष्टिकोण है। वह आत्मा और ईश्वर में मेरे विश्वास को साझा नहीं करता है। हालांकि यह सच है कि स्क्रीन पर एक साथ काम करने पर हम साथ हो जाते हैं, फिर भी हम एक दूसरे से बहुत अलग सोचते हैं।"कहानी गौरा और उसकी सास रेखा के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे क्रमश: काजल चौहान और सुष्मिता मुखर्जी ने निभाया है।'मेरी सास भूत है' का प्रसारण स्टार भारत पर होता है।