5 Dariya News

सांसद मनीष तिवारी ने पुल के निर्माण हेतु 5 लाख रुपये की ग्रांट का चैक गांव वासियों को सौंपा

पटियाला की राव पर पुलों के निर्माण में देरी के लिए सरकार की निंदा की

5 Dariya News

खरड़ 07-Mar-2023

श्री आनंदपुर साहिब से सांसद और पूर्व केन्द्रीय मंत्री मनीष तिवारी द्वारा गांव टांडा में पटियाला की राव पर पुल के निर्माण हेतु जारी 5 लाख रुपए की ग्रांट का चैक इलाका निवासियों को भेंट किया गया। इस दौरान उन्होंने 5 नदियों पर पुल बनाने में हो रही देरी के लिए राज्य सरकार की निंदा की।

इस अवसर पर संबोधित करते हुए, सांसद तिवारी ने कहा कि बरसाती नदियों के तेज बहाव में कांग्रेस की महिला पंच व उनके पति की बहने से मौत के बाद पुल के निर्माण हेतु उन्होंने ग्रांट देने का ऐलान किया था। उन्होंने 5 लाख रुपये की ग्रांट का चैक इलाका निवासियों को भेंट किया। 

उन्होंने कहा कि पटियाला की राव पर 5 पुलों के निर्माण नाबार्ड द्वारा फंड जारी करने के बावजूद निर्माण में पंजाब सरकार द्वारा देरी की जा रही है। इनके ढीलेपन के चलते चलते 3 महीने में होने वाले काम को 3 साल लग जाते हैं। 

उन्होंने इस बारे में डिप्टी कमिश्नर से बात की है।हलका इंचार्ज विजय शर्मा टिंकू ने कहा कि सांसद तिवारी ने क्षेत्रवासियों की लंबे समय से चल रहे मांग को हल करते हुए नाबार्ड से फंड जारी करवाए थे। अब राज्य सरकार की जिम्मेदारी बनती है कि पुलों का जल्द से जल्द निर्माण करवाया जाए।

इस दौरान अन्य के अलावा, हल्का इंचार्ज विजय शर्मा टिंकू, सरपंच सज्जन सिंह, हरनेक सिंह तकीपुर, गुरनाम सिंह पंच, कृष्ण कुमार बिल्ला एमसी, बिट्टू सिंह परोल, सुखविंदर सिंह पंच, संगीर सिंह, किरपाल सिंह भी मौजूद रहे।