5 Dariya News

हैदराबाद में युवकों के हमले में पेट्रोल पंप कर्मी की मौत

5 Dariya News

हैदराबाद 07-Mar-2023

हैदराबाद के बाहरी इलाके नरसिंगी के पास भुगतान के तरीके को लेकर हुए विवाद में तीन युवकों के हमले में पेट्रोल पंप पर काम कर रहे एक कर्मचारी की मौत हो गई और एक अन्य घायल हो गया। घटना सोमवार आधी रात को हुई। पुलिस के मुताबिक युवक कार से पेट्रोल पंप पर पेट्रोल लेने आए थे। 

कर्मचारियों ने बताया कि पंप बंद है। लेकिन युवक आग्रह करने लगे कि उन्हें दूर जाना है। इस पर पंप कर्मियों ने टैंक भर दिया। बिल भुगतान के समय एक युवक ने अपना क्रेडिट कार्ड दे दिया। कैशियर ने उन्हें बताया कि उनके पास स्वाइप मशीन नहीं है और उन्हें नकद भुगतान करने के लिए कहा। 

इस पर युवक ने कैशियर से कहासुनी कर ली और उस पर हमला कर दिया। पंप कर्मचारियों में से एक संजय ने बीच-बचाव किया और युवक से मारपीट न करने को कहा। इसी बात से भड़के युवकों ने संजय की पिटाई कर दी। इस दौरान संजय बेहोश हो गया। अस्पताल ले जाने से पहले ही उसकी मौत हो गई।

हमलावर नशे की हालत में कार में सवार होकर फरार हो गए। घटना सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई। नरसिंगी पुलिस ने आरोपियों की पहचान जनवाड़ा गांव निवासी नरेंद्र, मल्लेश और अनूप के रूप में की है और उनकी तलाश शुरू कर दी है।