5 Dariya News

माइक्रोसॉफ्ट ने पेश किया एआई-संचालित 'डायनामिक्स 365 कोपायलट'

5 Dariya News

सैन फ्रांसिस्को 07-Mar-2023

टेक दिग्गज माइक्रोसॉफ्ट ने अपनी बिजनेस एप्लिकेशन्स के पोर्टफोलियो में एआई प्रोडक्ट अपडेट की 'नेक्स्ट जेनरेशन' की घोषणा की है, जिसमें सभी व्यावसायिक कार्यों में इंटरैक्टिव, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई)-संचालित सहायता प्रदान करने के लिए नया 'डायनामिक्स 365 कोपायलट' लॉन्च करना शामिल है। 

तकनीकी दिग्गज ने सोमवार को एक ब्लॉगपोस्ट में कहा कि डायनामिक्स 365 कोपायलट के साथ, संगठन अपने कर्मचारियों को बिक्री, सेवा, विपणन, संचालन और आपूर्ति श्रृंखला भूमिकाओं के लिए निर्मित एआई उपकरण प्रदान कर सकता है। टेक जाइंट के बिजनेस ट्रेंड्स पर हाल के सर्वेक्षण के अनुसार, 10 में से लगभग 9 कर्मचारी अपनी नौकरियों में दोहराए जाने वाले कार्यो को कम करने के लिए एआई का उपयोग करने की उम्मीद करते हैं। 

'टेडियस' कार्यो को स्वचालित करने और कार्यबल की पूर्ण रचनात्मक क्षमता को खोलने के लिए, डायनामिक्स 365 कोपायलट, जनरेटिव एआई में हाल के विकास का उपयोग करेगा। इसमें कहा गया, "डायनेमिक्स 365 कोपायलट ग्राहक संबंध प्रबंधन (सीआरएम) और उद्यम संसाधन योजना (ईआरपी) को व्यापार उपयोगकर्ताओं के लिए काम करने के लिए नवाचार की गति में तेजी लाने और व्यापार के हर क्षेत्र में व्यावसायिक परिणामों में सुधार करने के लिए रखता है।"

तकनीकी दिग्गज ने कहा, "डायनेमिक्स 365 कोपिलॉट व्यवसाय की हर पंक्ति में लेटेस्ट एआई सफलता लाता है, ग्राहक अनुभव, कर्मचारी अनुभव और परिचालन दक्षता में सुधार करता है।"