5 Dariya News

सांसद मनीष तिवारी ने राज्य की कानून व्यवस्था पर चिंता व्यक्त की; कहा -आए दिन हो रही अपराधिक वारदातों से लोगों में डर और सहम का माहौल

अलग-अलग गांवों के विकास हेतु ग्रांट के चैक बांटे

5 Dariya News

खरड़ 06-Mar-2023

श्री आनंदपुर साहिब से सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी ने राज्य में कानून और व्यवस्था की स्थिति को लेकर गहरी चिंता व्यक्त की है, जिसके चलते लोगों में डर और भय का माहौल व्याप्त है। सांसद तिवारी खरड़ विधानसभा क्षेत्र के गांव फतेहपुर (सेलबा) का दौरा करने के अवसर पर एक जनसभा के संबोधित कर रहे थे। 

जहां उन्होंने अलग-अलग गांवों फतेहपुर टपरियां, लोबानगढ़, थाना गोबिंदगढ़ व फतेहपुर (सेलबा) के निवासियों को 3-3 लाख रुपये की ग्रांट के चैक भेंट किए।सांसद तिवारी ने उपस्थिति को संबोधित करते हुए, सांसद तिवारी ने कहा कि हल्के के दौरे के दौरान लोगों में कानून व व्यवस्था को लेकर लोगों में चिंता साफ तौर पर देखने को मिल रही है। 

राज्य में आए दिन अपराधिक वारदातें हो रही है और सरेआम लोगों का कत्ल किया जा रहा है, जिससे लोगों में डर व सहम का माहौल बना हुआ है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार प्रदेश में कानून व व्यवस्था कायम रखने में पूरी तरह से विफल रही है। 

वहीं पर, लोकसभा क्षेत्र के सर्वपक्षीय विकास को लेकर अपनी वचनबद्धता को एक बार फिर से जाहिर करते हुए, सांसद तिवारी ने कहा कि इसके लिए फंडों की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी।

इस अवसर पर अन्य के अलावा, हलका इंचार्ज विजय शर्मा टिंकू, रंजीत सिंह पडियाला प्रधान मोहाली देहाती कांग्रेस, ब्लॉक प्रधान अजीत सिंह, कुशल राणा, रंजीत नगलियां, रणधीर सिंह पूर्व सरपंच, हरनेक सिंह, दलीप सिंह, बिल्ला राणा सरपंच, राणा कांत कालिया पार्षद, गुरविंदर बिट्टू परोल, हंस राज बूथगढ़ भी मौजूद रहे।