5 Dariya News

17 मार्च 2023 को अपने नज़दीकी सिनेमाघरों में Zwigato! की विशेष डिलीवरी का लुत्फ उठाएं! अभी ट्रेलर देखें!

5 Dariya News

चंडीगढ़ 06-Mar-2023

कपिल शर्मा की बहुप्रतीक्षित फिल्म ज्विगेटो में आम लोगों के असाधारण जीवन को देखने के लिए तैयार हो जाइए! अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट और नंदिता दास इनिशिएटिव्स द्वारा निर्मित, आधिकारिक ट्रेलर रिलीज़ हो गया है और यह आपको एक भावनात्मक रोलरकोस्टर की सवारी पर ले जाने का वादा करता है।

एक पूर्व-फ़ैक्टरी फ़्लोर मैनेजर की यात्रा के बारे में जाने, जो महामारी के दौरान अपनी नौकरी खोने के बाद, रेटिंग और प्रोत्साहन की दुनिया के ज़रिए अपनी कमाई को बढ़ाने की कोशिश करते हुए, एक फ़ूड डेलिवरी राइडर बनता है। इस बीच उनकी पत्नी अपने पति की मदद करने के लिए काम की तलाश करती है।

Zwigato! नई आशा और अटूट मानवीय भावना की दिल को छू लेने वाली कहानी है। यह लोगों के रोज़मर्रा के संघर्षों को दर्शाता है जिन्हें अक्सर नज़रअंदाज़ कर दिया जाता है। लेकिन मुश्किलों के बीच, खुशी के पल, सांझी ख़ुशी और प्यार हैं जो जीवन को जीने लायक बनाते हैं।

जीवन की इस ख़ूबसूरत यात्रा में हमारे साथ शामिल हों, और 17 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई ज़विगेटो में सुख और दुख का अनुभव करें। नंदिता दास द्वारा निर्देशित और लिखित, फिल्म में कपिल शर्मा और शाहाना गोस्वामी मुख्य भूमिकाओं में हैं, फिल्म आपके दिल को निश्चित रूप से छू लेगी और आपके चेहरे पर मुस्कान छोड़ जाएगी!

फिल्म का हिस्सा बनने की अपनी भावना को व्यक्त करते हुए, कपिल शर्मा कहते हैं, "डिलीवरी मैन द्वारा सामना की गई वास्तविकता की इतनी गहराई को व्यक्त करने वाली एक फिल्म ने मुझे छू लिया और कुछ चीजें थीं जो मुझे उस समय की याद दिलाती थीं जब मैं वो नहीं था जो मैं आज हूँ।" छोटी-छोटी चीजें जैसे आपके और आपके पड़ोसी के घर में बनने वाले खाने की महक, बस बाइक पर शहर में घूमना, जिसका मैंने पूरा आनंद लिया, यह चीज़ें अभ खो चुकी हैं और आज भी कई बार याद आती हैं।"

ट्रेलर यहां देखें :