5 Dariya News

कनार्टक में केजरीवाल बोले- हम यहां 40 प्रतिशत कमीशन सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए हैं

5 Dariya News

हुबली (कर्नाटक) 04-Mar-2023

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को कहा कि आम आदमी पार्टी (आप) कर्नाटक में सत्तारूढ़ भाजपा को उखाड़ फेंकने के लिए तैयार है। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल आज सुबह कर्नाटक के दावणगेरे शहर में एक जनसभा में हिस्सा लेने पहुंचे।

यहां पर केजरीवाल ने मीडियाकर्मियों से कहा कि हम यहां 40 फीसदी कमीशन वाली भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए हैं। केजरीवाल ने हुबली पहुंचने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि कर्नाटक में 40 प्रतिशत कमीशन की सरकार है। इसे उखाड़ फेंकने की जरूरत है। 

लोग जानते हैं कि हमने नई दिल्ली में क्या हासिल किया है। हमारा उद्देश्य राज्य में ईमानदार और स्वच्छ सरकार प्रदान करना है। केजरीवाल ने आगे कहा कि हम कर्नाटक में आम आदमी पार्टी (आप) को मजबूत कर रहे हैं। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि कर्नाटक के किसान अपने पंजाब समकक्षों की तरह ही समस्याओं का सामना करते हैं।

केंद्र सरकार ने कृषि से संबंधित तीन कठोर अधिनियमों को वापस ले लिया है, लेकिन कर्नाटक राज्य ने अभी तक उन्हें वापस नहीं लिया है।कर्नाटक में किसान आत्महत्या कर रहे हैं। हमने पुरानी पेंशन योजना (ओपीएस) लागू की है। लेकिन, कर्नाटक सरकार ने ओपीएस को लागू करने की परवाह नहीं की है। 

भगवंत मान ने आगे कहा कि आम आदमी पार्टी किसानों की समस्याओं का समाधान करेगी। हम राज्य में स्वच्छ और भ्रष्टाचार मुक्त सरकार लाएंगे। मुफ्त बिजली देने, बेरोजगारी दूर करने और उद्योगों की स्थापना के लिए कदम उठाए जाएंगे।