5 Dariya News

यूट्यूब म्यूजिक ने 'लिसनिंग रूम' प्रोग्राम पर जारी किया अपडेट

5 Dariya News

सैन फ्रांसिस्को 04-Mar-2023

गूगल के स्वामित्व वाले म्यूजिक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म यूट्यूब म्यूजिक ने अपने 'लिसनिंग रूम' प्रोग्राम के बारे में अपडेट दिया है, जिसके लिए कंपनी ने जनवरी में एप्लिकेशन खोले और फिर बंद कर दिए। 9टू5गूगल की रिपोर्ट के अनुसार, लिसनिंग रूम यूजर्स को नए यूट्यूब म्यूजिक फीचर्स और कॉन्सेप्ट्स तक एक्सेस प्रदान करता है, और एक डिस्कॉर्ड ग्रुप के माध्यम से फीडबैक देने का अवसर भी प्रदान करता है। 

एप्लिकेशन खोलने के बाद, कंपनी ने लगभग 24 घंटों के बाद जबरदस्त रिस्पांस के चलते सबमिशन स्वीकार करना बंद कर दिया। हालांकि, अब प्लेटफॉर्म ने उन यूजर्स को एक ईमेल भेजा है, जिन्होंने आवेदन किया था और प्रवेश नहीं किया था। कंपनी ने ईमेल में लिखा है, हमें भारी संख्या में आवेदन प्राप्त हुए और दुर्भाग्य से, हम इस ग्रुप में केवल कुछ ही लोगों का समर्थन करने में सक्षम हैं। 

हम आपको इस राउंड में यूट्यूब म्यूजिक सुनने के 'लिसनिंग रूम' में इन्वाइट नहीं कर पाएंगे। अगर हम भविष्य में इस कार्यक्रम का विस्तार करने में सक्षम हैं, तो हम आपको अवसर के बारे में बताएंगे। प्रोग्राम के लिए चुने जाने की आवश्यकताओं में यूजर्स को एक म्यूजिक लवर होने की जरूरत है, यूट्यूब म्यूजिक को एक साल के लिए अपनी प्राइमरी स्ट्रीमिंग सर्विस के रूप में इस्तेमाल करें और नियमित प्रतिक्रिया दें।