5 Dariya News

आईओएस बीटा के लिए नए चैट अटैचमेंट मेन्यू पर काम कर रहा व्हाट्सएप

5 Dariya News

सैन फ्रांसिस्को 04-Mar-2023

मेटा-स्वामित्व वाला मैसेजिंग प्लेटफॉर्म व्हाट्सएप कथित तौर पर आईओएस बीटा के लिए एक पुन: डिजाइन किए गए चैट अटैच मेनू पर काम कर रहा है। वाबेटाइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, आईओएस के लिए व्हाट्सएप चैट अटैचमेंट मेन्यू को 'अलर्ट कंट्रोलर पेश करके' एक वर्टिकल लिस्ट के रूप में दिखाता है।

हालांकि, नए मेन्यू के साथ कंपनी की योजना रो-बेस्ड अटैचमेंट मेन्यू लाने की है। रिपोर्ट में कहा गया है कि नया चैट अटैचमेंट मेनू अभी विकास के अधीन है और भविष्य में एप्लिकेशन के अपडेट में जारी होने की उम्मीद है। पिछले महीने, यह बताया गया था कि मैसेजिंग प्लेटफॉर्म एक नया फीचर शुरू कर रहा है, जो उपयोगकर्ताओं को आईओएस बीटा पर स्टेटस अपडेट की रिपोर्ट करने की अनुमति देगा। 

नए फीचर के साथ, उपयोगकर्ता किसी भी स्थिति अपडेट की रिपोर्ट कर सकते हैं जो सेवा की शर्तों का उल्लंघन कर सकता है, जिसे बाद में मॉडरेशन टीम को भेजा जाएगा। इस बीच, एक अन्य रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है कि व्हाट्सएप आईओएस पर एक स्टिकर मेकर टूल रिलीज कर रहा है जो उपयोगकर्ताओं को स्टिकर बनाने के लिए थर्ड-पार्टी एप्लिकेशन की आवश्यकता को समाप्त करते हुए इमेजिस को स्टिकर में बदलने की अनुमति देगा।