5 Dariya News

जूनूनियत में अपनी भूमिका पर खरा उतरने की कोशिश कर रहे अंकित गुप्ता

5 Dariya News

मुंबई 03-Mar-2023

'बिग बॉस 16' के पूर्व प्रतियोगी और 'उड़ारियां' के अभिनेता अंकित गुप्ता, जो वर्तमान में 'जुनूनियत' शो में एक गायक की भूमिका निभाते हुए नजर आ रहे हैं, वह इस किरदार में ढलने के लिए अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं। हालांकि यह उनके लिए इतना आसान नहीं है और लगातार अभ्यास के कारण उनकी उंगलियां सूज गई हैं। 

उन्होंने साझा किया, मैं गिटार बजाने की मूल बातें सीख रहा हूं ताकि मैं जहान के चरित्र पर खरा उतर सकूं। मैंने अपने जीवन में कभी कोई वाद्य यंत्र नहीं बजाया है और यह दूसरी बार है। जब मैं गिटार पकड़ता हूं। यह एक नया अनुभव है और मैं तब तक अभ्यास करता रहूंगा जब तक कि गिटार मेरे शरीर के विस्तार की तरह नहीं दिखता। 

कुछ शॉट्स के लिए मुझे तेज गति से गिटार बजाना पड़ता है, जिससे मेरी उंगलियां सूज जाती हैं और चोट लग जाती है। 34 वर्षीय अभिनेता ने कई टीवी शो जैसे 'साड्डा हक', 'बेगूसराय', 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी', 'कुंडली भाग्य' और कई अन्य में अभिनय किया है। वह 'अवैध- न्याय, आदेश से बाहर', 'बेकाबू 2' जैसी अन्य वेब श्रृंखलाओं का भी हिस्सा थे। 

काल्पनिक नाटक 'जुनूनियत' में शामिल होने से पहले, उन्हें लोकप्रिय रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' में एक प्रतियोगी के रूप में देखा गया था। अंकित ने कहा कि वह पूर्णता में विश्वास करते हैं और इस तरह उन्होंने तमाम दर्द के बावजूद अपना अभ्यास जारी रखा क्योंकि वह ऑन-स्क्रीन गिटार बजाते समय प्राकृतिक और वास्तविक दिखना चाहते हैं।

उन्होंने आगे कहा, यह सब ठीक है क्योंकि कोई दर्द नहीं, कोई लाभ नहीं। ये ²श्य महत्वपूर्ण हैं और मैं जहान के रूप में स्वाभाविक दिखने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहता। मैं दर्शकों को धन्यवाद देना चाहता हूं कि उन्होंने शो पर जो प्यार बरसाया, उनका समर्थन मुझे महसूस कराता है कि मैं इसके लायक हूं। 'जुनूनियत' कलर्स पर प्रसारित होता है।