5 Dariya News

नमिक पॉल की नकली मूछें डायलॉग बोलने के दौरान कई बार गिरी

5 Dariya News

मुंबई 03-Mar-2023

'कुबूल है' के अभिनेता नमिक पॉल वर्तमान में शो 'लग जा गले' में मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं और उन्होंने साझा किया कि कैसे उन्होंने एक एपिसोड में एक सिख लड़के की भूमिका निभाकर आनंद लिया। साथ ही नकली दाढ़ी-मूंछ के साथ शूटिंग करना उनके लिए चुनौतीपूर्ण रहा। 

उन्होंने कहा, "हमारी क्रिएटिव टीम ने इस विशेष ²श्य के लिए कई लुक के साथ प्रयोग किया, लेकिन सरदार लुक मुझे सबसे अच्छा लगा। पगड़ी पहनने से मुझे विशेष अहसास का अनुभव हुआ और मैंने इस अवतार को धारण करने का आनंद लिया।"हालांकि, यह थोड़ा चुनौतीपूर्ण भी था और डायलॉग बोलते समय उन्हें दिक्कतों का भी सामना करना पड़ा। 

उन्होंने कहा, जब भी मैं अपना डायलॉग बोलने की कोशिश कर रहा था, शॉट्स के बीच में मेरी मूंछें गिर रही थीं। एक अभिनेता होने के नाते, हम हर दिन स्क्रिप्ट की मांग के आधार पर बहुत सारे बदलावों से गुजरते हैं, लेकिन मुझे लगता है कि हम इसका आनंद लेते हैं।

'एक दूजे के वास्ते', 'एक दीवाना था', 'कसौटी जिंदगी की' और कई अन्य प्रोजेक्ट के अभिनेता ने कहा कि सभी चुनौतियों के बावजूद उन्होंने इस विशेष सीक्वेंस के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ दिया। उन्होंने कहा, अब, अपने अनुभव से मैं कह सकता हूं कि नकली मूंछ और दाढ़ी के साथ अभिनय करना आसान नहीं है। 

मैं एक ऐसा अभिनेता हूं जो हमेशा चुनौतियों के लिए तैयार रहता हूं और मैं हमेशा अपने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए अपना शत प्रतिशत दूंगा।'लग जा गले' नामिक पॉल द्वारा निभाए गए एक युवा होटल व्यवसायी शिव और तनीषा मेहता द्वारा अभिनीत एक मध्यवर्गीय मेहनती लड़की ईशानी की कहानी है और कैसे परिस्थितियों के कारण वे शादी करने का फैसला करते हैं। 'लग जा गले' जी टीवी पर प्रसारित होता है।