5 Dariya News

पीएमआर ओपन एटीपी चैलेंजर : सर्बियाई मिल्जन जेकिक ने जेम्स डकवर्थ को टूर्नामेंट से किया बाहर

5 Dariya News

पुणे 02-Mar-2023

सर्बिया के मिल्जन जेकिक ने पीएमआर ओपन एटीपी चैलेंजर मेन्स 100 टेनिस चैंपियनशिप यहां गुरुवार को शीर्ष वरीय ऑस्ट्रेलिया के जेम्स डकवर्थ को दो घंटे 11 मिनट तक चले मुकाबले में 4-6, 6-4, 7-6(2) से हराकर पुणे महानगर क्षेत्र के क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई। 

क्वार्टर फाइनल में जेकिक का सामना फ्रांस के हेरोल्ड मेयोट से होगा। तीसरी वरीयता प्राप्त मैक्स परसेल ने बुल्गारिया के दिमित्र कुज्मानोव पर 6-2, 6-4 से आसान जीत के साथ एटीपी चैलेंजर्स में अच्छा प्रदर्शन जारी रखा और अपने तीसरे क्वार्टर फाइनल में पहुंच गए।

वह पांचवीं वरीयता प्राप्त इटली के फ्रांसेस्को मेस्ट्राल्ली से भिड़ेंगे, जिन्होंने एक मैच प्वाइंट से पिछड़ने के बाद वापसी करते हुए आस्ट्रेलियाई डेन स्वीनी को हराया था।टूर्नामेंट की युगल स्पर्धा में अनिरुद्ध चंद्रशेखर-एन के साथ भारतीय खिलाड़ियों का दबदबा कायम रहा।

विजय सुंदर प्रशांत, मुकुंद शशिकुमार और विष्णु वर्धन ने भारतीयों के बीच एक मैच के साथ सेमीफाइनल में जगह बनाई, जो अभी तक कोर्ट पर नहीं उतरे हैं। जापानी तोशीहाइड मात्सुई और जापान के काइतो उसुगी अंतिम चार में जगह बनाने वाले एकमात्र विदेशी थे।