5 Dariya News

सोनाक्षी सिन्हा 'बड़े मियां छोटे मियां' की कास्ट में होंगी शामिल

5 Dariya News

मुंबई 02-Mar-2023

हाल ही में बर्लिन से लौटी बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा आगामी एक्शन एंटरटेनर फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' की कास्ट में शामिल होने के लिए तैयार हैं। फिल्म की यूनिट ने हाल ही में फिल्म के शेड्यूल के मुंबई चरण को समाप्त किया और वर्तमान में स्कॉटलैंड में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं, जिसकी तस्वीरें फिल्म के निर्माता जैकी भगनानी ने गुरुवार को साझा की। 

स्कॉटलैंड शेड्यूल के बाद अबू धाबी शेड्यूल होगा, जो मार्च के अंत तक होगा। 'बड़े मियां छोटे मियां' में अपने जुड़ाव के बारे में सोनाक्षी ने कहा, मैं 'बड़े मियां छोटे मियां' के लिए इस अद्भुत कलाकारों की टुकड़ी का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं। अक्षय के साथ काम करना हमेशा खुशी की बात रही है और मैं टाइगर के साथ पहली बार काम करने के लिए उत्सुक हूं।

'बड़े मियां छोटे मियां' में भारत के दो सबसे बड़े एक्शन सितारे - अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म के निर्देशक की सराहना करते हुए उन्होंने कहा, अली अब्बास जफर एक शानदार निर्देशक हैं और मुझे इसमें कोई संदेह नहीं है कि यह फिल्म एक ब्लॉकबस्टर होगी। 

मैं दर्शकों को यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि हमारे पास उनके लिए क्या है। इस बीच, सोनाक्षी के पास संजय लीला भंसाली की वेबसीरीज 'हीरामंडी' और एक्सेल एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी फिल्म्स 'दहाद' भी हैं, इन प्रोजेक्ट से अभिनेत्री ने डिजिटल शुरूआत भी की है।