5 Dariya News

दोस्ती और अपनेपन की कहानी को बयान करती फिल्म 'ऐस जहानों दूर किते- चल जिंदिये' 24 मार्च 2023 को रिलीज़ होगी

5 Dariya News

चंडीगढ़ 03-Mar-2023

फिल्म 'ऐस जहानों दूर किते- चल जिंदिये' के शानदार टीज़र ने दर्शकों की उत्सुकता बढ़ा दी है। आज इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया गया है जिसने दर्शकों में इस फिल्म को सिनेमाघरों में देखने की दिलचस्पी बढ़ा दी है। नीरू बाजवा, गुरप्रीत घुग्गी, कुलविंदर बिल्ला, जस्स बाजवा, अदिति शर्मा, और रूपिंदर रूपी को एक ही स्क्रीन पर देखा जाएगा। फिल्म नीरू बाजवा एंटरटेनमेंट और घैंट बॉयज एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत की गई है और हैरी काहलों, कुलविंदर बिल्ला और संतोष सुभाष थिटे द्वारा निर्मित है। यह सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी 24 मार्च, 2023 को।

जैसा कि हम ट्रेलर से देख सकते हैं, फिल्म कहानी के उस हिस्से का परिचय देती है जो अपनी मातृभूमि और अपनी मिट्टी को छोड़कर परदेस में रहने की कोशिश करते हैं। यह लड़ाई अस्तित्व और अधिकारों की है जो हमारे देश प्रेम को दर्शाती है जिसका उदय प्रताप सिंह ने किया है। फिल्म की कहानी जगदीप वड़िंग द्वारा लिखी गई है जिन्होंने 'माँ दा लाडला', 'गलवकड़ी', 'मैं ते बापू' जैसी बाकमाल फिल्मों की कहानी लिखी है। इस फिल्म का बैकग्राउंड स्कोर राजू सिंह द्वारा दिया गया है, और संगीत वेहली जनता रेकॉर्ड्स द्वारा दिया गया है। 

निर्माता हैरी काहलों, कुलविंदर बिल्ला और संतोष सुभाष थीटे ने फिल्म के ट्रेलर पर अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, "इस फिल्म में देश के लिए प्यार और अलगाव का दर्द दोनों को दिखाया गया है। इस फिल्म को बनाने का हमारा लक्ष्य दर्शकों के लिए हमारे भावनात्मक इरादों को बेहतर ढंग से रूबरू कराना है। हम उम्मीद कर रहे हैं कि जनता इस फिल्म को भी उतना ही प्यार देगी, जितना उन्होंने कली जोट्टा को दिया है।"

फिल्म की कहानी के बारे में बात करते हुए निर्देशक उदय प्रताप सिंह कहते हैं, 'मैंने इस फिल्म की सच्ची कहानियों को बहुत करीब से देखा है, मुझे खुशी है कि दर्शक फिल्म के ट्रेलर की सराहना कर रहे हैं। मुझे दर्शकों ने हमेशा प्यार दिया है और उम्मीद करता हूँ कि इस फिल्म को भी उससे बढ़कर प्रशंसा मिलेगी।"

'ऐस जहानों दूर किते- चल जिंदिये' 24 मार्च 2023 को दुनिया भर में रिलीज़ होगी।

ट्रेलर देखें :