5 Dariya News

विधायिक छीना ने दक्षिण विधानसभा क्षेत्र में जसपाल बांगड़ रोड व साथ लगते 10 लिंक रोड का उद्घाटन किया और हल्के में 6 नए ट्यूबवेल पास पूरे करवाए

5 Dariya News

लुधियाना 02-Mar-2023

विधानसभा क्षेत्र दक्षिण में जसपाल बांगर रिंग रोड और 10 लिंक रोड का उद्घाटन किया।  जिससे पूरे औद्योगिक क्षेत्र व रिहायशी क्षेत्र के लोगों को काफी सहूलियत होगी।  जब आप सरकार आई है तब से  निर्वाचन क्षेत्र में 60 से 70 सड़कों का निर्माण किया जा चुका है। सड़क का उद्घाटन करते हुए मैडम ने कहा कि कई सरकारें आईं और गईं, लेकिन क्षेत्र की जनता सड़क, बिजली, पेयजल जैसी मूलभूत सुविधाओं से वंचित रह गई। 

लेकिन अब विधानसभा क्षेत्र के लोगों को सड़क, बिजली, पानी जैसी बुनियादी जरूरतों से वंचित नहीं रहना पड़ेगा। इन सड़कों के निर्माण के साथ ही उन्हें 6 नए पेयजल ट्यूबवेल भी पास करवाए। उन्हीं में से एक वार्ड नंबर 31 गगन नगर ट्यूबबेल का उद्घाटन किया गया। मैडम ने कहा की पहले विधायक लच्छेदार भाषण देकर वोट लेते रहे, लेकिन उन्होंने पानी जैसी बुनियादी जरूरतों को पूरा करने के लिए भी कोई कदम उठाना जरूरी नहीं समझा। 

उन्होंने कहा कि लंबे समय से लटके लोगों की इस समस्या के समाधान के लिए विधानसभा क्षेत्र में छह ट्यूबबेल पास कर गगन नगर में ट्यूब बेल का काम शुरू कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि छह नलकूप लग जाने से लोगों को पीने के पानी की समस्या दूर हो जाएगी और लोगों को गर्मी के मौसम में बड़ी राहत मिलेगी। उन्होंने कहा कि पहले की पारंपरिक पार्टियों की सरकारें समस्याएं पैदा करती थीं और लोगों को अपने में उलझाए रखती थीं, लेकिन आम आदमी पार्टी की सरकार जनता की सरकार है, जिसे जनता ने हल करने के लिए बदलाव के रूप में लाया है। 

विधायक छिना को जसपाल बांगर इंडस्ट्री एसोसिशन द्वारा सम्मानित भी किया गया।  इस मौके पर मैडम छीना के साथ उनके पीए हरप्रीत, रमेश कक्कड़ (अध्यक्ष जसपाल बांगड़ उद्योग संघ), राजिंदर, युवराज साइकिल, परमिंदर सिंह सोंध, डॉ. जोगिंदर बेदी, पूर्व जिलाध्यक्ष अजय मित्तल, रिपनदीप सिंह गरचा, विक्की लोहारा, सुखदेव गरचा, चेतन थापर, गगन गग्गी, डॉक्टर जसबीर सिंह, अजय शुक्ला, बीएल यादव, बीर सुखपाल आदि मौजूद रहे।