5 Dariya News

अपने पूरे परिवार के साथ '12 मार्च को लुधियाना' और '18 मार्च को अमृतसर' में "अंताक्षरी 3" के ऑडिशन के लिए तैयार हो जाइए

"हुण आपणेयां दे नाल मनाओ अपनेपन दा नवां त्यौहार"

5 Dariya News

चंडीगढ़ 01-Mar-2023

ज़ी पंजाबी पर "अंताक्षरी3" के साथ धमाकेदार शुरुआत करने का समय आ गया है। दर्शक अंताक्षरी के पहले दो रोमांचक सीज़न से अपने सप्ताहांत को मनोरंजक और दिलचस्प बना चुके हैं। अंताक्षरी का सीज़न 3 और भी चुनौतीपूर्ण और जश्न से भरा होने वाला है क्योंकि इस बार मुकाबला परिवारों के बीच होने वाला है जिसके ऑडिशन 12 मार्च को लुधियाना में और 18 मार्च को अमृतसर में आयोजित किये जाएंगे। 

नए फार्मेट के अलावा, अंताक्षरी 3 में एक नया होस्ट भी होगा !! सदाबहार मिशा सरोवाल के साथ पंजाबी दिल की धड़कन बब्बल राय शो को होस्ट करने जा रहे हैं। दर्शक शो के प्रोमो की खूब सराहना कर रहे हैं।  ऑडिशन '12 मार्च को ग्रीनलैंड पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल, जी.टी रोड, लुधियाना' और '18 मार्च को स्टॉलवॉर्ट्स वर्ल्ड स्कूल, शास्त्री नगर, अमृतसर' में आयोजित किए जाएंगे, जिसमें परिवार प्रतियोगी चुने जाएंगे और उन्हें तीसरे सीज़न में भाग लेने का मौका मिलेगा।"

अंताक्षरी 3" की टीवी पर प्रसारित किए जाने की तारीख भी जल्द ही सामने आएगी। आइए 12 मार्च को लुधियाना और 18 मार्च को अमृतसर में "अंताक्षरी 3" के ऑडिशन के लिए शामिल होएं और अपने पसंदीदा चैनल ज़ी पंजाबी पर आने का मौका पाएं।