5 Dariya News

आईपीएल: गुजरात टाइटंस 2 मार्च से घरेलू मैचों के टिकट के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन शुरू करेगी

5 Dariya News

अहमदाबाद 01-Mar-2023

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 2023 सीजन से पहले गत चैंपियन गुजरात टाइटन्स ने घोषणा की है कि वे 2 मार्च से नरेंद्र मोदी स्टेडियम में अपने सात घरेलू मैचों के लिए टिकटों का प्री-रजिस्ट्रेशन शुरू करेंगे। गुजरात टाइटन्स ने एक आधिकारिक बयान में कहा, "पिछले सीजन के बाद से, हम गुजरात के लोगों से मिले समर्थन से अभिभूत हैं। 

हम अपने समर्थकों को अपने घरेलू मैचों के टिकट के लिए प्री-रजिस्टर करने और दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम में गुजरात टाइटन्स को एक्शन देखने के लिए आमंत्रित करते हैं।"फ्रेंचाइजी के अनुसार, प्रशंसक टीम के घरेलू मैचों के टिकट के लिए प्री-रजिस्टर करने के लिए 'टाइटन्सफैम' ऐप, गुजरात टाइटन्स की आधिकारिक वेबसाइट, पेटीएम वेबसाइट या पेटीएम इनसाइडर ऐप पर लॉग इन कर सकते हैं। 

प्रशंसक चार में से किसी भी प्लेटफॉर्म से लॉग इन कर सकते हैं और उपलब्ध प्री-रजिस्टर विकल्प पर क्लिक कर सकते हैं। सफलतापूर्वक पंजीकरण करने वाले प्रशंसकों को दूसरों के लिए टिकट उपलब्ध होने से पहले टिकटों तक जल्दी पहुंच प्राप्त होगी। गुजरात टाइटन्स आईपीएल 2023 का शुरूआती मैच खेलेगी और 31 मार्च को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में चार बार के आईपीएल विजेता चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ अपने खिताब की रक्षा शुरू करेगी। 

आईपीएल 2022 के फाइनल में, जो उनके घरेलू मैदान पर खेला गया था, हरफनमौला हार्दिक पांड्या के नेतृत्व में ²ढ़ संकल्पित गुजरात ने संजू सैमसन के नेतृत्व में राजस्थान रॉयल्स पर सात विकेट की जीत में खिताब जीतकर अपने पहले आईपीएल सीजन को शानदार बनाया था।