5 Dariya News

चिरंजीवी, अक्किनेनी नागार्जुन से मिले अनुराग ठाकुर, भारतीय फिल्म उद्योग पर की चर्चा

5 Dariya News

हैदराबाद 27-Feb-2023

केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने टॉलीवुड के टॉप एक्टर्स चिरंजीवी और अक्किनेनी नागार्जुन से मुलाकात की। चिरंजीवी ने सोमवार को खुलासा किया कि केंद्रीय मंत्री रविवार को हैदराबाद स्थित उनके आवास पर आए थे। मेगास्टार ने रविवार को हैदराबाद दौरे में उनके घर आने के लिए समय निकालने के लिए अनुराग ठाकुर को धन्यवाद दिया। 

चिरंजीवी ने ट्विटर पोस्ट में लिखा, मुझे अनुराग ठाकुर और भाई नागार्जुन के साथ भारतीय फिल्म उद्योग और इसके तेजी से बढ़ते कदमों के बारे में चर्चा कर प्रसन्नता हुई।इस मुलाकात के दौरान जाने-माने निर्माता अल्लू अरविंद भी थे। कहा जाता है कि अनुराग ठाकुर चिरंजीवी के साथ तब से लगातार संपर्क में हैं, जब उन्होंने पिछले साल नवंबर में गोवा में भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह (आईएफएफआई) में चिरंजीवी को 'फिल्म पर्सनेलिटी ऑफ द ईयर' अवॉर्ड प्रदान किया था। 

मंत्री ने चिरंजीवी को यह कहते हुए बधाई दी थी कि एक्टर, डांसर और प्रोड्यूसर के रूप में 150 से ज्यादा फिल्मों के साथ उनका लगभग चार दशकों का शानदार करियर रहा है। ठाकुर ने कहा कि चिरंजीवी तेलुगु सिनेमा में बेहद लोकप्रिय हैं और उन्होंने दिल को छू लेने वाली परफॉर्मेंस दी है।