5 Dariya News

गुल खान ने 'आशिकाना 3' में जैन के नए लुक का किया खुलासा

5 Dariya News

मुंबई 27-Feb-2023

डायरेक्टर और प्रोड्यूसर गुल खान अपने शो 'आशिकाना' के तीसरे सीजन को लेकर काफी चर्चाओं में है। यह शो एक रोमांटिक थ्रिलर है, जिसमें जैन इबाद खान और खुशी दुबे लीड रोल में हैं। गुल खान वेब सीरीज में जैन के लुक को डिकोड करती हैं और बताती हैं कि वह शो में पूरी तरह से फिट क्यों है?

गुल को 'गीत', 'कुबूल है', 'इस प्यार को क्या नाम दूं?', 'इश्कबाज', 'कुल्फी कुमार बाजेवाला', 'नजर', 'इमली' जैसे टीवी शो और वेब सीरीज बनाने के लिए जाना जाता है।वह जैन के ऑन-स्क्रीन करेक्टर यश के लुक के बारे में बताते हुए कहती है कि यह स्क्रिप्ट की डिमांड थी और उन्हें तीसरे सीजन में इस तरह पेश करने की जरुरत है। 

जैन और खुशी तीसरे सीजन में यश और चिक्की की अपनी भूमिकाओं को दोहरा रहे हैं। दूसरे सीजन में शादी करने वाले यश और चिक्की को तीसरे में अलग होते हुए दिखाया गया है, जो एक ट्विस्ट है। तीसरे सीजन में एक नए जन्मे बच्चे की एंट्री कई सवाल खड़े करेगी और यश और चिक्की कई नई समस्याओं से घिरे नजर आएंगे। 

गुल ने कहा: शो में यश को शुरु में मरा हुआ मान लिया गया था, इसके बाद उसे 1-2 महीने तक लापता दिखाया गया। वह एक नाव में रह रहा था। इन सभी सीन्स में जान डालने के लिए यश को लुक को बदलने की जरुरत थी, इसलिए यश के लुक पर काफी काम किया गया। 'आशिकाना 3' डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम है।