5 Dariya News

होराइजन कोहिनूर पंजाब की समृद्ध संस्कृति और शाही जीवन शैली का एक आदर्श प्रतिबिंब है : सुज़ैन खान

प्रोजेक्ट होराइजन बेलमंड की योजना Ar. त्रिपत गिरधर द्वारा बनाई गई है जिसकी इंटीरियर डिज़ाइनिंग भारत के प्रसिद्ध डिजाइनर सुज़ैन खान द्वारा की गई है।

5 Dariya News

चंडीगढ़ 24-Feb-2023

होराइजन ग्रुप की विचार धारा सिर्फ रियल एस्टेट बेचना नहीं है, बल्कि कुछ ज्यादा करने की है। यह एक कल्चर है जो एक दूसरे की और पूरे समाज की सेवा करती है। होराइजन ग्रुप को जो चीज़ अलग करती है, वह टीमवर्क और विज़न की भावना है जिसमें पूरे समाज की मदद करने की संस्कृति शामिल है।होराइजन ग्रुप की टीम द्वारा लगातार नए अविष्कार और कार्य उत्कृष्टता के माध्यम से एक दूसरे की मदद करने की संस्कृति इसे बाकियों से अलग करती है।

एक उत्तम कारीगर की मदद के बिना एक मास्टरपीस नहीं बनाया जा सकता है, उत्तर भारत में पहली बार होराइजन ग्रुप ने प्रसिद्ध इंटीरियर सेलिब्रिटी डिजाइनर सुजैन खान के साथ सहयोग किया है, जो शो फ्लैट्स डिजाइन करेंगी। सुज़ैन खान ने Horizon Kohinoor - Horizon Belmond में 5 BHK एक्सक्लूसिव डुप्लेक्स रेजिडेंस कलेक्शन के बारे में बताते हुए,  डिजाइन फिलॉसफी, इसकी आधुनिकता और इस जीवन शैली के अनुभव के बारे में बताया, "होराइजन कोहिनूर पंजाब की समृद्ध संस्कृति और शाही जीवन शैली का एक आदर्श प्रतिबिंब है। उन्होंने यह भी कहा" होराइजन बेलमंड देश के इस हिस्से में रहने का नया म्यार है।"

Horizon Belmond – Punjab Address of Significance

Belmond, यानी सुंदरता, एक नई आवासीय पेशकश है और औपचारिक और कार्यात्मक दोनों प्रकार की विविधता का एक कलात्मक संयोजन है।अपनी पहली पेशकश के साथ होराइजन बेलमंड- होराइजन ग्रुप, रहने की जगहों को फिर से परिभाषित करेगा, सेक्टर 88 में होराइजन बेलमंड एक सुंदर पृष्ठभूमि में स्थापित है, जो आपको अपने सुंदर परिवेश के साथ एक सुखदायक जीवन प्रदान करता है।

होराइजन बेलमंड के आयोजकों ने अपना आभार व्यक्त करते हुए कहा, “होराइजन बेलमंड एक रियल एस्टेट प्रोजेक्ट नहीं है, बल्कि एक विचार है, जो ईमानदारी से मोहाली और चंडीगढ़ के क्षितिज को बदलने की इच्छा रखता है। यह लोगों के लग्जरी लाइफ जीने के तरीके को बदलने जा रहा है। हमें विश्वास है कि हमारी दृष्टि ऐसे समाज की सेवा करेगी।"