5 Dariya News

ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम पर ग्लेन मैक्सवेल बोले, अच्छा खेलने के लिए खिलाड़ियों पर भरोसा रखें

5 Dariya News

नई दिल्ली 23-Feb-2023

ऑस्ट्रेलिया के हरफनमौला खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल ने टेस्ट टीम में शामिल होने की संभावना को खारिज करते हुए कहा कि उन्हें इंदौर और अहमदाबाद में अगले दो मैचों में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए टीम पर पूरा भरोसा है। मौजूदा गावस्कर ट्रॉफी बॉर्डर में ऑस्ट्रेलिया 2-0 से पीछे है। 

गुरुवार को मैक्सवेल को भारत के खिलाफ मुंबई में 17 मार्च से शुरू होने वाली तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम में नामित किया गया था। पिछले साल समाप्त हुए टी20 विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया के अभियान के ठीक बाद एक दुर्घटना में अपना बायां पैर टूटने के बाद से यह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में उनकी पहली श्रृंखला होगी। 

उन्होंने कहा, "मुझे मूल रूप से टेस्ट दौरे के लिए चुने जाने के लिए एक मौका हो सकता है, लेकिन चोट लगने के बाद शायद किसी तरह का कोई मौका नहीं मिला। मुझे इससे पहले क्रिकेट खेलने और अपना फिटनेस साबित करने की जरूरत है। उन्होंने एसईएन रेडियो से कहा, "हमें अभी उन खिलाड़ियों का समर्थन करने की कोशिश करनी है। 

मुझे लगता है कि उनके (टेस्ट) के लिए उपलब्ध होने से पहले मुझे अभी भी काफी कुछ करना है। लेकिन मुझे खिलाड़ियों पर पूरा भरोसा है।"जून-जुलाई में एशेज में उनके खेलने की संभावनाओं के बारे में पूछे जाने पर, मैक्सवेल ने कहा, मैं एशेज में खेलने के अपने अवसर को लेकर काफी आशावादी हूं। 

मैक्सवेल ने यह भी खुलासा किया कि वह अभी तक पूरी तरह से फिट नहीं हुए हैं, लेकिन वनडे श्रृंखला में खेलने के लिए भारत जाने से पहले आने वाले हफ्तों में अपने फिटनेस स्तर में सुधार की उम्मीद कर रहे हैं। मैक्सवेल 2023 आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के लिए खेलेंगे। 

इसके बाद इंग्लैंड में टी20 ब्लास्ट में वार्विकशायर के लिए और द हंड्रेड में लंदन स्पिरिट के लिए भारत में एकदिवसीय विश्व कप के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में वापस आने से पहले खेलेंगे। जो अक्टूबर और नवंबर में होगा।