5 Dariya News

यामी गौतम की अगली फिल्म 'चोर निकल के भागा' 24 मार्च को ओटीटी पर होगी रिलीज

5 Dariya News

मुंबई 23-Feb-2023

यामी गौतम, सनी कौशल और शरद केलकर की आगामी डकैती थ्रिलर 'चोर निकल के भागा' 24 मार्च को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। 'चोर निकल के भागा' एक एयर होस्टेस और उसके बिजनेसमैन प्रेमी की कहानी है, जो एक साहूकार के चंगुल से खुद को छुड़ाने के लिए हीरे चुराने के मिशन पर हैं। 

फिल्म के बारे में बोलते हुए निर्देशक अजय सिंह ने कहा, यह एक रोमांचक, रोलर कोस्टर राइड रहा है, इस तेज गति से चलने वाले थ्रिलर को एक अनूठी कहानी के साथ फिल्माया गया है। यामी और सनी को निर्देशित करना और इस फिल्म को उनके प्रदर्शन के माध्यम से देखना और कथानक रोमांचक था और मैं नहीं कर सकता। 

मैडॉक फिल्म्स के निर्माता दिनेश विजान और अमर कौशिक ने कहा, जब हमने पहली बार कहानी सुनी, तो हमें पता था कि यह ऐसी चीज है जिस पर हम दांव लगाना चाहते हैं। हम कहानी दिखाने के लिए एक नई जोड़ी चाहते थे और फिल्म कैसे सामने आती है। यामी और सनी की भूमिका पूरी तरह सेफिट बैठते हैं। 

यह फिल्म एक हेस्ट थ्रिलर है, जो भारतीय मनोरंजन उद्योग से बाहर आने वाली बहुत कम फिल्मों में से एक है और नेटफ्लिक्स हमेशा अलग कहानियों का समर्थन करता है। हम जानते थे कि हमें इस शीर्षक पर एक साथ काम करना होगा।