5 Dariya News

दिल्ली में एक शख्स की गोली मारकर हत्या

5 Dariya News

नई दिल्ली 23-Feb-2023

दिल्ली के घेवरा औद्योगिक क्षेत्र में गुरुवार को 42 वर्षीय एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान मुंडका गांव निवासी नरेंद्र उर्फ नंदू के रूप में हुई है। पुलिस की टीम आरोपी को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है। पुलिस के मुताबिक, मुंडका थाने में 3.12 बजे एक पीसीआर कॉल की गई, जिसमें बताया गया कि जय दयाक के प्लॉट पर एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई। 

सूचना पाकर पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची। बाहरी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त हरेंद्र के. सिंह ने कहा, एक कमरे में नरेंद्र बेहोशी की हालत में बेड पर पड़ा मिला। बेड पर एक गोली और 0.9 एमएम का एक खाली कारतूस भी पाया गया। एक प्रत्यक्षदर्शी ने कहा कि पीड़ित और एक दूसरा शख्स सुखबीर देर रात शराब पी रहे थे तभी एक व्यक्ति आया और उनके साथ शामिल हो गया। 

डीसीपी ने कहा, अचानक उस व्यक्ति ने अपनी जेब से एक पिस्तौल निकाली और नरेंद्र के सिर पर गोली मार दी। इसके बाद, उसने अपनी कार की चाबी ली और कमरे को बाहर से बंद कर दिया और उन्हें अंदर छोड़ दिया। अपराध और एफएसएल टीमों द्वारा भी घटनास्थल का निरीक्षण किया गया। 

अधिकारी ने कहा कि शव को एसजीएमएच अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया और आरोपी की पहचान 35 वर्षीय जितेंद्र उर्फ पॉली के रूप में हुई है, जो हरियाणा के सोनीपत में खरखौदा के पास झरोठी गांव का निवासी है। आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या), 392 (डकैती), 397 (लूटपाट या डकैती, मौत या गंभीर चोट पहुंचाने का प्रयास) और 25/27 आर्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।