5 Dariya News

अल्लारी नरेश ने उरगम का टीजर रिलीज किया

5 Dariya News

हैदराबाद 22-Feb-2023

टॉलीवुड अभिनेता अल्लारी नरेश ने बुधवार को अपनी आगामी फिल्म उग्रम का टीजर लॉन्च किया। नागा चैतन्या इस इवेंट में चीफ गेस्ट थे। बड़ी हिट 'नंदी' के बाद, नरेश और निर्देशक विजय कनकमेडाला फिर से साथ आए हैं। निर्माता, जो गर्मी के मौसम में फिल्म को रिलीज करने की योजना बना रहे हैं, ने टीजर जारी कर प्रचार शुरू कर दिया है। 

टीजर की शुरूआत एक दिलचस्प नोट से होती है जिसमें नरेश एक पुलिस वाले के रूप में प्रवेश करता है और एक जंगल में कानून तोड़ने वालों को कोसता है। खलनायक उसे यह कहते हुए चेतावनी देता है: आपका सारा अहंकार वर्दी के कारण है। आज आपका दिन है। 

मेरा भी अपना दिन होगा। नरेश ने कड़ा जवाब देते हुए कहा: मैं इसी तरह से अडिग रहूंगा, भले ही यह मेरा दिन न हो। तुम अपने आप को क्या समझते हो?जब उसके परिवार को निशाना बनाया जाता है तो पुलिस वाला और अधिक आक्रामक हो जाता है और अपना रोष प्रकट करता है। 

विजय कनकमेडला ने अल्लारी नरेश के चरित्र को एक नए तरीके से प्रस्तुत किया है। टॉम वेंकट ने कहानी लिखी है, जबकि अब्बूरी रवि ने कुछ शक्तिशाली संवाद लिखे। निमार्ताओं का कहना है कि टीजर के अनुसार, अल्लारी नरेश और विजय कनकमेडाला के संयोजन में उरगम हिट होने जा रही है। यह फिल्म 2023 की गर्मियों में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।