5 Dariya News

रणवीर सिंह ने बेन एफ्लेक से फिल्म 'एयर' व उसके वीएफएक्स पर की चर्चा

5 Dariya News

मुंबई 22-Feb-2023

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह ने 'ब्लैक पैंथर' फेम हॉलीवुड स्टार बेन एफ्लेक, विन डीजल और माइकल बी जॉर्डन के साथ बातचीत की। अभिनेताओं के साथ उनकी बातचीत फिल्मों के इर्द-गिर्द घूमती है। दरअसल, रणवीर सिंह ने हाल ही में ड्वेन वेड की टीम के लिए 2023 एनबीए ऑल-स्टार सेलिब्रिटी गेम में भाग लिया। 

'दिल धड़कने दो' स्टार ने पाकिस्तानी महिला शिक्षा कार्यकर्ता मलाला यूसुफजई से भी बात की। रणवीर की बातचीत के बारे में जानकारी देते हुए, एक सूत्र ने कहा: फिल्म स्टार होने के नाते खेल में मौजूद अभिनेताओं के साथ रणवीर की बातचीत फिल्मों के बारे में थी। 

रणवीर ने बेन एफ्लेक से उनकी आने वाली फिल्म 'एयर' के ट्रेलर और वीएफएक्सए के बारे में पूछा, विन डीजल से उन्होंने बढ़ती एक्शन फ्रेंचाइजी फिल्मों के बारे में सवाल किया। सूत्र ने कहा, माइकल बी. जॉर्डन और रणवीर ने अपने लार्जर दैन लाइफ एक्शन हीरो किरदारों के बारे में चर्चा की।

माइकल बी. जॉर्डन ने भी इंस्टाग्राम पर रणवीर को फॉलो किया और कमेंट किया 'स्मूथ!!' सूत्र ने आगे कहा: रणवीर और मलाला ने हिंदी सिनेमा के लिए प्यार पर चर्चा की, उन्होंने उल्लेख किया कि वह कैसे रणवीर और दीपिका की केमिस्ट्री की प्रशंसा करती हैं। 

जबकि ड्वेन वेड ने रणवीर के सकारात्मक व्यक्तित्व की सराहना की। लेब्रोन जेम्स ने रणवीर को उनका समर्थन करने के लिए धन्यवाद दिया।