5 Dariya News

वि.एच एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर ज़ी स्टूडियोज ने सोनम बाजवा स्टारर 'गोडे गोडे चाअ' की रिलीज डेट की घोषणा की है, फिल्म 26 मई, 2023 को रिलीज़ की जाएगी

5 Dariya News

21-Feb-2023

ज़ी स्टूडियोज़ मुख्यधारा की बॉलीवुड फिल्मों में शानदार सफलता के साथ क्षेत्रीय मनोरंजन व्यवसाय में बड़े रिकॉर्ड बना रहा है। ज़ी स्टूडियोज़ के क्षेत्रीय सिनेमा को पिछले साल दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली थी। अपनी गति को जारी रखते हुए, ज़ी स्टूडियोज़ 26 मई, 2023 को वी.एच एंटरटेनमेंट के सहयोग से अपनी अगली फिल्म 'गोडे गोडे चाअ' रिलीज करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

फिल्म में सोनम बाजवा, तानिया, गीताज़ बिंदरखिया ​​और गुरजैज़ मुख्य भूमिकाओं में हैं। 'गोडे गोडे चाअ' को 'किस्मत 2' फेम जगदीप सिद्धू ने लिखा है और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक (हरजीता) विजय कुमार अरोड़ा ने निर्देशित किया है, जिन्होंने सुपरहिट फिल्म 'गुड्डियां पटोले' का भी निर्देशन किया था।

शारिक पटेल, सीबीओ, ज़ी स्टूडियोज़ ने कहा, "गोडे गोडे चाअ' पुरुष वर्चस्ववाद के खिलाफ एक सोचने वाली कहानी है। हमारा मानना ​​है कि ऐसी कहानियां बताना महत्वपूर्ण है जो मनोरंजन की खुराक के साथ महिला सशक्तिकरण को फिर से परिभाषित करती हैं।"

फिल्म के निर्देशक विजय के अरोड़ा ने कहा, "'गोडे गोडे चाअ' 90 के दशक के पुरुष प्रधान समाज पर एक व्यंग्य है। यह दिखाता है कि कैसे महिलाओं ने खुद के लिए एक स्टैंड लिया और सफलता हासिल की। ​​हमें यकीन है कि दर्शक फिल्म को पसंद करेंगे। !"

बीटीएस और डिजिटल प्लेटफॉर्म पर शेयर किए गए पोस्टर्स को दर्शकों ने खूब प्यार दिया है। ज़ी स्टूडियोज़ के नेतृत्व वाली इस फिल्म से जब सोनम बाजवा ने अपने किरदार 'रानी' का पोस्टर शेयर किया तो दर्शकों को यह खूब पसंद आया। यहीं से फिल्म के प्रति दर्शकों के उत्साह दिखाई देता है।