5 Dariya News

महिला टी20 विश्व कप: हेले मैथ्यूज ने पाकिस्तान के खिलाफ जीत का श्रेय वेस्टइंडीज को दिया

5 Dariya News

पार्ल 20-Feb-2023

कप्तान हेले मैथ्यूज ने यहां चल रहे आईसीसी महिला टी20 विश्व कप में पाकिस्तान पर तीन रन की रोमांचक जीत के लिए वेस्टइंडीज को श्रेय दिया है। मैथ्यूज ने जीत के लिए अपनी टीम में शानदार योगदान दिया। तेज गति से 20 रन बनाने के अलावा, शानदार कैच के साथ 14 रन देकर दो विकेट भी हासिल किए।

लेकिन विंडीज कप्तान ने मैदान में अपने खिलाड़ियों की दृढ़ता के लिए विशेष प्रशंसा की। उन्होंने रविवार को 117 रनों के मामूली लक्ष्य का सफलतापूर्वक बचाव किया। मैथ्यूज ने मैच के बाद कहा, "वेस्टइंडीज के रूप में हम मैचों को थोड़ा करीब ले जाने की कोशिश करते हैं। 

अंत में हम जीतकर बहुत खुश हैं।"उन्होंने कहा, "हम जानते थे कि हमें क्षेत्ररक्षण में अतिरिक्त विशेष होना चाहिए। इसलिए हमनें अच्छी फिल्डिंग की। मैं भी फिल्डिंग में योगदान देकर खुश हूं।"मैथ्यूज ने दक्षिण अफ्रीका में 42 और 66 का स्कोर बनाया है और अकेले ही टीम का नेतृत्व किया है। 

पाकिस्तान के खिलाफ उन्हें कीपर-बल्लेबाज रशदा विलियम्स का समर्थन मिला, जिन्होंने 30 रनों की पारी खेली। आयरलैंड को हराने से पहले सितंबर से टी20 प्रारूप में जीत के बिना, विंडीज के लिए कुछ महीने अच्छे नहीं रहे हैं। अब बैक-टू-बैक जीत का जश्न मना रहे हैं और गणितीय रूप से अभी भी सेमीफाइनल की रेस में बने हुए हैं। मैथ्यूज ने कहा, "हमारे लिए कुछ महीने कठिन रहे लेकिन यह वास्तव में अच्छा है कि हम बेहतर खेलने में सक्षम हैं।