5 Dariya News

'ध्रुव तारा' में अपने-अपने किरदारों के लिए खूब मेहनत कर रहे रिया शर्मा व ईशान धवन

5 Dariya News

मुंबई 18-Feb-2023

टीवी कलाकार रिया शर्मा और ईशान धवन ने शो 'ध्रुव तारा- समय सदी से परे' में अपने किरदारों में ढलने के लिए वर्कशॉप में भाग लेने के बारे में बात की, और बताया कि कैसे वर्कशॉप ने उनकी मदद की। रिहर्सल करने और एक साथ प्रैक्टिस करने के अनुभव के बारे में बात करते हुए, 'सात फेरों की हेरा फेरी' की एक्ट्रेस रिया ने कहा, वर्कशॉप मेरे लिए वास्तव में शानदार अनुभव था। 

मुझे ईशान की एक्टिंग टेक्निक में इन्साइट प्राप्त करने और हमारी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री को बढ़ाने पर ध्यान केंद्रित करने का मौका मिला। एक्ट्रेस ने कहा, मैं इस तरह की प्रतिभाशाली और मेहनती टीम के साथ सहयोग करने के लिए अविश्वसनीय रूप से भाग्यशाली महसूस करती हूं। 

हालांकि कार्यशालाओं की मांग थी, उन्होंने हमें एक प्यारा संबंध बनाने की इजाजत दी जो स्क्रीन पर भी दिखाई देती है, और हमें यकीन है कि वे ध्रुव और तारा के प्यार में पड़ जाएंगे। दूसरी ओर, ईशान, जो एक मॉडल और अभिनेता हैं, जिन्हें 'बेबाकी' में हामिद और 'जिंदगी मेरे घर आना' में कबीर जैसी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है, ने बताया कि कार्यशाला में भाग लेना और रिया के साथ शो की शूटिंग करना कैसा रहा। 

रिया के साथ काम करना अमेजिंग था, और वर्कशॉप एक शानदार शो बनाने की हमारी यात्रा का एक अभिन्न पहलू था। उन्होंने न केवल हमें अपनी अभिनय क्षमताओं को बढ़ाने की अनुमति दी, बल्कि उन्होंने हमें एक मजबूत बंधन बनाने में भी मदद की, जिससे हमें एक दूसरे के साथ सहज हैं। 

मैं बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं कि हमारे फैंस हमारे काम देखें और अपनी प्रतिक्रिया दें।'ध्रुव तारा' एक रोमांटिक ड्रामा है, कहानी ध्रुव और तारा के इर्द-गिर्द घूमता है, जो दो अलग-अलग युगों से हैं। तारा, 17वीं सदी की एक राजकुमारी है। समय के विपरीत यात्रा करते हुए वह वर्तमान समय में पहुंच जाती है, जहां उसकी मुलाकात ध्रुव से होती है। इसमें ईशान धवन और रिया शर्मा मुख्य भूमिका में हैं।'ध्रुव तारा- समय सदी से परे' सोनी सब पर प्रसारित होता है।