5 Dariya News

इंडिया-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट मैच के दौरान डिज्नी प्लस हॉटस्टार ऐप, वेबसाइट डाउन

5 Dariya News

नई दिल्ली 17-Feb-2023

वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार शुक्रवार को भारत के कुछ हिस्सों में भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट मैच के दौरान डाउन हो गया, जिसके बाद उपयोगकर्ताओं ने कई मुद्दों का सामना करने की सूचना दी। डाउनडिटेक्टर के अनुसार, अब तक, 58 प्रतिशत उपयोगकर्ताओं ने बताया कि वे ऐप के साथ समस्याओं का सामना कर रहे थे, 24 प्रतिशत ने वेबसाइट के साथ समस्याओं का उल्लेख किया और 18 प्रतिशत ने वीडियो स्ट्रीमिंग के साथ समस्याओं की सूचना दी। 

हालांकि, डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने आउटेज पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि सेवा हमारे ऐप्स और वेब पर अप्रत्याशित तकनीकी समस्याओं का सामना कर रही है। डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने ट्वीट किया, "हम अपने ऐप्स और वेब पर कुछ अप्रत्याशित तकनीकी मुद्दों को देख रहे हैं। 

हमारी टीम इस पर काम कर रही है ताकि इसे जल्द से जल्द सुलझाया जा सके। हमें हुई असुविधा के लिए खेद है।"डाउनडिटेक्टर ने आउटेज के 500 से अधिक उदाहरणों की सूचना दी है। प्लेटफार्म शिकायत कर रहे थे कि वे डिज्नी प्लस हॉटस्टार सेवाओं का उपयोग करने में असमर्थ थे। डाउनडिटेक्टर के अनुसार, जिन शहरों में आउटेज का सामना करना पड़ रहा उनमें दिल्ली, मुंबई, हैदराबाद, बेंगलुरु, कोलकाता, जयपुर, लखनऊ और चेन्नई शामिल हैं।