5 Dariya News

खेल हमें शारीरिक और मानसिक रूप से मजबूत बनाते हैं : सांसद मनीष तिवारी

गांव बल्लो माजरा के कबड्डी कप में की शिरकत, गांव के विकास के लिए पांच लाख रुपये की ग्रांट देने की घोषणा

5 Dariya News

मोहाली 15-Feb-2023

श्री आनंदपुर साहिब से सांसद व पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी ने कहा है कि खेलों से हमें शारीरिक और मानसिक तौर पर मजबूती मिलती है व एक स्वस्थ व्यक्ति ही समाज और देश की प्रगति में अपना योगदान दे सकता है।  सांसद तिवारी गांव बल्लो माजरा में आयोजित कबड्डी कप के दौरान बतौर मुख्य अतिथि शामिल होने के अवसर पर उपस्थिति को संबोधित कर रहे थे।

इस मौके पर सांसद तिवारी ने कहा कि खेल हमें शारीरिक और मानसिक तंदुरूस्ती प्रदान करते हैं।  ऐसे में अगर हम स्वस्थ रहेंगे, तो अपने परिवार, समाज और देश की भलाई के लिए काम कर सकते हैं।  उन्होंने कबड्डी कप के माध्यम से युवाओं को प्रोत्साहित करने के लिए आयोजकों की सराहना की।  उन्होंने कहा कि नशे के कोढ़ से हमें बचाने में खेल भी अहम भूमिका निभाते हैं।

इस टूर्नामेंट में 8 कबड्डी क्लबों ने हिस्सा लिया। जिनमें से पहले स्थान पर कबड्डी क्लब फगवाड़ा टाइगर व दूसरे स्थान पर कबड्डी क्लब रायपुर चडियाला रहा। पहले स्थान पर आने वाली टीम को डेढ़ लाख रुपए और दूसरे स्थान पर रही टीम को एक लाख रुपये का इनाम दिया गया।

इस अवसर पर उन्होंने गांव के विकास के लिए पांच लाख रुपये की ग्रांट देने की भी घोषणा की।  जहां अन्य लोगों के अलावा रंजीत पँडियाला जिला मोहाली कांग्रेस देहाती के प्रधान, जसप्रीत सिंह गिल जिला मोहाली कांग्रेस शहरी के प्रधान, जसजीत सिंह जस्सी सरपंच ब्लॉक प्रधान देहाती कांग्रेस, नरपिंदर सिंह, रंजीत सिंह, सतीश शारदा, तरणजीत घोलु, मनप्रीत मन्ना भी मौजूद रहे।