5 Dariya News

यूपी के काकोरी में संपत्ति विवाद में रियल एस्टेट कारोबारी की गोली मारकर हत्या

5 Dariya News

लखनऊ 16-Feb-2023

शहर के बाहरी इलाके काकोरी में एक सुनसान जगह पर खड़ी मिली कार में 32 वर्षीय एक रियल एस्टेट कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक के परिजनों ने कुछ लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है और दावा किया है कि हत्या संपत्ति विवाद का परिणाम थी। 

पुलिस उपायुक्त (डीसीपी), पश्चिम, एस चिनप्पा ने कहा कि पीड़ित की पहचान काकोरी के बेहटा गांव निवासी धर्मेंद्र पाल के रूप में हुई है। वह पिछले सात सालों से रियल एस्टेट के कारोबार में था। डीसीपी ने कहा कि धर्मेंद्र के चचेरे भाई पिंटू ने उसे सबसे पहले अपनी कार की ड्राइवर की सीट पर उस जगह के पास देखा, जहां उसने हाल ही में प्लॉट बेचना शुरू किया था। 

डीसीपी ने कहा कि पिंटू ने धर्मेंद्र की गर्दन के पास एक गोली का घाव देखा। कार से एक देशी तमंचा व एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया है।डीसीपी ने कहा कि पिंटू ने अपने रिश्तेदारों की मदद से धर्मेंद्र को किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी के ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया। रास्ते में उसने घटना की जानकारी पुलिस को भी दी। 

डीसीपी ने कहा कि पीड़ित ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। उन्होंने कहा कि डॉक्टरों के मुताबिक, गोली गर्दन में घुसने के बाद सिर के पिछले हिस्से में जा घुसी। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।