5 Dariya News

मिचेल स्टार्क को दूसरे टेस्ट में वापसी की उम्मीद

5 Dariya News

नई दिल्ली 15-Feb-2023

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क को उम्मीद है कि वो बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी श्रृंखला के दूसरे टेस्ट में खेल सकते हैं। भले ही वह पूरी तरह से फिट ना हो, जैसा कि वह चाहते हैं। स्टार्क उंगली की चोट के कारण सीरीज के पहले मैच में नहीं खेल पाए थे, जो उन्हें पिछले साल दिसंबर में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ फिल्डिंग के दौरान लगी थी। 

कप्तान पैट कमिंस और स्कॉट बोलैंड नागपुर में ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज थे। वहीं, हरफनमौला कैमरन ग्रीन भी चोट से उबर रहे हैं। तेज गेंदबाज टीम के साथ नागपुर नहीं जा पाए थे। वह शनिवार को भारत पहुंचे और दूसरे टेस्ट से पहले मंगलवार रात दिल्ली में अपने साथियों के साथ शामिल हो गए। 

स्टार्क ने कहा, यह मैच खेलने का अच्छा मौका है, लेकिन यह पूरी तरह से मेडिकल स्टाफ, चयनकर्ता, कप्तान पैट कमिंस और कोच एंड्रयू मैकडोनाल्ड पर निर्भर करता है कि वह इसके बारे में क्या सोचते हैं।"उन्होंने कहा, मैं चयन के लिए पूरी तरह से कोशिश करूंगा।

फिर चाहे टीम जो फैसला करे। मुझे नहीं लगता कि बल्लेबाजी एक मुद्दा होगा। इसलिए यह कोई बड़ी बात नहीं है। मुझे लगता है कि मैं अभी भी चोटिल उंगली से फिल्डिंग करूंगा, यही मैंने मेलबर्न में किया था। वैसे भी मैं स्लिप में फील्डिंग नहीं करता। ऑस्ट्रेलिया चार मैचों की श्रृंखला में 1-0 से पिछड़ने के बाद दिल्ली में वापसी करना चाहेगा। चार मैचों की श्रृंखला का दूसरा टेस्ट 17 फरवरी से अरुण जेटली स्टेडियम में होगा, जहां भारत 1987 से कोई टेस्ट नहीं हारा है।