5 Dariya News

'शिव भक्त' शंकर महादेवन ने 'देवो के देव महादेव' गीत जारी किया

5 Dariya News

मुंबई 15-Feb-2023

'दिल चाहता है', 'माही वे', 'कजरा रे' और अनगिनत अन्य हिट फिल्मों के लिए पहचाने जाने वाले गायक-संगीतकार शंकर महादेवन ने एक नया भक्ति गीत 'देवो के देव महादेव' रिलीज किया है। गाने के बारे में बात करते हुए गायक-संगीतकार ने कहा, यह गीत मेरे दिल के बहुत करीब है और यह एक शिव भक्त की भावनाओं को बखूबी दर्शाता है। 

मैं एक शिव भक्त हूं इसलिए इस गीत ने स्वाभाविक रूप से मुझे अपनी ओर खींचा और मुझे आशा है कि मैंने इस गीत के साथ न्याय किया है। गीत सर्वशक्तिमान की खोज में एक युवा की यात्रा की कहानी को दर्शाता है। यात्रा में युवक को पता चलता है कि सेवा का नि:स्वार्थ कार्य भगवान शिव की परम पूजा है। 

ट्रैक के लिए संगीत वीडियो अंजना शाह द्वारा लोनावला के शांत बाहरी इलाके में शूट किया गया है। शंकर महादेवन के साथ, संगीत वीडियो में मॉडल और अभिनेता पारस राठौड़ और वेलनेस कोच प्रणव भांगरे हैं। वीडियो के डीओपी यश शाह हैं और गीत मान द्वारा लिखे गए हैं, जिन्होंने इस भावपूर्ण ट्रैक की रचना भी की है। शंकर ने आगे कहा, अविश्वसनीय गीत इस गीत में तीव्रता लाते हैं और एक उपासक के ²ष्टिकोण से एक अद्वितीय आभा और भावनाओं की लहर पैदा करते हैं। अंजना शाह के साथ सहयोग करना अद्भुत था, जो संगीत वीडियो की निर्माता हैं और मुझे आशा है कि दर्शक इस गाने पर अपना सारा प्यार बरसाएं। साया स्टूडियो म्यूजिक लेबल के तहत रिलीज किया गया यह गाना सभी प्रमुख ऑडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध है।