5 Dariya News

बॉलीवुड अभिनेता वरुण शर्मा ने एलपीयू के विद्यार्थियों से वार्तालाप किया

जालंधर में जन्मे और पढ़े-लिखे सितारे ने अपने जुनून के अनुसार जीने का तरीका साझा किया

5 Dariya News

जालंधर 14-Feb-2023

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता वरुण शर्मा आज लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी (एलपीयू) के शांति देवी मित्तल ऑडिटोरियम पहुंचे, जहां उन्होंने एलपीयू के विद्यार्थियों से बातचीत की । यह मौका था छात्र  कल्याण विभाग द्वारा आयोजित 'यूथ टॉक' शो का।एलपीयू के चांसलर डॉ अशोक कुमार मित्तल, प्रो चांसलर श्रीमती रश्मी  मित्तल और वाइस  प्रेसिडेंट डॉ अमन मित्तल ने एलपीयू के विद्यार्थियों  की  टीम द्वारा 30 से अधिक संगीत वाद्ययंत्रों द्वारा प्रस्तुत शास्त्रीय और लोक संगीत की धुनों के  बीच  कैंपस में बहुमुखी स्टार का स्वागत किया।  

वरुण ने साझा किया कि आज जालंधर दुनिया के नक्शे पर केवल लवली प्रोफेशनल  यूनिवर्सिटी की वजह  से है जो अपने शीर्ष  एकेडेमिक्स,  बुनियादी ढांचे, खेल और संबद्ध गतिविधियों के लिए अत्यंन्त प्रसिद्ध  है।जालंधर में जन्मे और शिक्षित, अभिनेता-सह-कॉमेडियन, स्टार वरुण ने विविध प्रोफेशनल कार्यक्रमों  के विद्यार्थियों  के साथ साझा किया कि कैसे अपने जुनून के अनुसार जीना चाहिए । 

बॉक्स ऑफिस पर हिट फिल्म 'फुकरे' फेम कॉमेडियन वरुण ने भी सिने जगत में एंट्री के टिप्स भी साझा किए । उन्होंने  सलाह दी कि अपने सहपाठियों की दोस्ती को कभी न भूलें और अपनी पूरी ताकत, समर्पण  और इच्छा से जो चाहें करें। उन्होंने उन्हें यह भी सलाह दी कि वे दूसरे लोगों को हमेशा मुस्कुराता और खुश रखें।