5 Dariya News

"EASY VISA" बना टूरिस्ट वीज़ा लगवाने का एक मात्र डेस्टिनेशन

5 Dariya News

चंडीगढ़ 14-Feb-2023

क्या आप अब भी मानते हैं कि कैनेडा एम्बैसी द्वारा कोई वीज़ा जारी नहीं किया जा रहा है? आप गलत हो सकते हैं क्योंकि पंजाब सरकार ने कंपनी EASY VISA लाइसेंस नंबर 319/MC-1/MA को मंजूरी दी है। हाल ही में इन्होंने 1 जनवरी से 10 फरवरी तक 461 वीज़ा प्राप्त करे है और 2022 में कुल 2847 वीज़ा प्राप्त करने में सफलता हासिल की है। यह कंपनी फाइल बनाने की विशेषज्ञता और मार्गदर्शन प्रदान करते हैं। 

अपनी कंपनी द्वारा हासिल की गई इस बड़ी सफलता की खुशी को साझा करने के लिए, EASY VISA ने लुधियाना में एक बड़ा सेमिनार आयोजित किया, जिसमें उन्होंने अपनी सफलताओं के बारे में बताया और कहा कि इसी विश्वास के साथ भविष्य में भी सफलता की और ऊंचाइयों को छुएंगे। पंजाब के प्रसिद्ध गायकों में से एक, सुरिंदर शिंदा इस सेमिनार में पहुंचे, उन्होंने वीज़ा प्राप्त लोगों को बधाई दी।

इस कंपनी का दावा है कि संबंधित एम्बैसी द्वारा लगवाए गए EASY VISA द्वारा हासिल वीज़ा की कॉपी कंपनी के किसी भी ऑफिस (चंडीगढ़, जालंधर या लुधियाना) से चेक की जा सकती है। EASY VISA को दो बार बेस्ट टूरिस्ट वीज़ा कैटेगरी में और दो बार बेस्ट इमिग्रेशन कंपनी अवार्ड से सम्मानित किया जा चुका है। EASY VISA कंपनी के अपने कैनेडा मुख्या दफ्तर, जो कैनेडा सरकार द्वारा अनुमोदित सलाहकार हैं, सभी कागज़ाती कार्यवाइयों को उनके द्वारा जांचे जाने के बाद ही लागू करती है, जिसके कारण EASY VISA हजारों वीज़ा लगवा पायी है और लोगों के विदेश यात्रा के सपने को पूरा करने में मदद की है।