5 Dariya News

स्टीव स्मिथ की ऑन-फील्ड हरकतों पर एलन बॉर्डर की आलोचना का एलेक्स केरी ने दिया जवाब

5 Dariya News

नई दिल्ली 14-Feb-2023

ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर एलेक्स केरी ने रवींद्र जडेजा को स्टीव स्मिथ के थम्स-अप जेस्चर पर पूर्व टेस्ट कप्तान एलन बॉर्डर की आलोचना का जवाब दिया है। केरी ने कहा किशायद इसी वजह से स्मिथ काफी फोकस्ड रहते हैं। नागपुर में बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी सीरीज के पहले मैच की दूसरी पारी के दौरान, स्टीव स्मिथ ने भारतीय ऑलराउंडर जडेजा की एक गेंद को थम्स अप दिखाया था।

गेंद, बैट के करीब से विकेटकीपर के पास चली गई थी। मैच के बाद, फॉक्स क्रिकेट से बात करते हुए, बॉर्डर ने स्मिथ की ऑन-फील्ड हरकतों की आलोचना की और इस हरकत को हास्यास्पद बताया। बॉर्डर ने शनिवार को कहा था, सामने वाली टीम पर दबाव बनाकर खेलो। 

मेरा मतलब है कि जब लोग ऑफ स्टंप के बाहर हमें बीट कर रहे हैं, तो हम थंब्स अप दे रहे हैं। ये क्या हो रहा है? यह हास्यास्पद है।मंगलवार को पत्रकारों से बात करते हुए केरी ने स्मिथ के ऑन-फील्ड हरकतों का समर्थन किया। साथ ही कहा कि वह ऑस्ट्रेलियाई महान खिलाड़ी बॉर्डर का बहुत सम्मान करते हैं। 

सिडनी मॉर्निग हेराल्ड ने केरी के हवाले से कहा, हम एलन बॉर्डर का बहुत सम्मान करते हैं। मुझे लगता है कि ग्रुप के बीच खिलाड़ी इसे अलग तरह से रखते हैं। हम इन खिलाड़ियों के खिलाफ काफी संघर्ष करते हैं। उन्होंने कहा, वे स्पष्ट रूप से अपनी परिस्थिति में मजबूत हैं, लेकिन, एक ग्रुप के रूप में, हम विश्वास करते हैं कि हम क्या कर चाह रहे हैं। उम्मीद है कि दूसरे टेस्ट में हम काफी कुछ सीखेंगे।