5 Dariya News

पीरियड रोमांस 'द प्लेबैक सिंगर' में निर्देशन और अभिनय करेंगे चंदन रॉय सान्याल

5 Dariya News

मुंबई 14-Feb-2023

'कमीने', 'आश्रम' और अन्य जैसे प्रोजेक्ट्स में अपने काम के लिए जाने जानेवाले अभिनेता चंदन रॉय सान्याल पटना में स्थापित एक पीरियड रोमांस 'द प्लेबैक सिंगर' नामक आगामी फिल्म में निर्देशन और अभिनय करने के लिए तैयार हैं। फिल्म में चंदन की 'आश्रम' की सह-कलाकार अनुप्रिया गोयनका और 'परमानेंट रूममेट्स' फेम निधि सिंह भी हैं। 

फिल्म, जो तीन कैरेक्टर्स और उनके संघर्षों की यात्रा पेश करेगी, एक लड़की और उसकी मधुर दुनिया के बारे में एक उदासीन और अभिनव कहानी है जो उसकी आकांक्षा को प्रेरित करती है, जिस आदमी से वह प्यार करती है, जो दोस्त वह जीवन के लिए बनाती है, गाने जो उसे बनाते हैं एक आइकन और भाग्य के मोड़ जो अंतत: उसके जीवन को परिभाषित करते हैं। 

चंदन ने 'द प्लेबैक सिंगर' के बारे में बात करते हुए कहा, "यह परियोजना वर्षों से मेरे सिर में है और फिर कुछ और कागजों पर है। यह मेरे दिल के बहुत करीब है और जब तक मैं आश्वस्त नहीं हो जाता तब तक मैं इसे अपने दिमाग में बिल्कुल स्पष्ट देखना चाहता था। यह एक पीरियड पीस है इसलिए प्री-प्रोडक्शन बहुत भारी है, यह शोध का नेतृत्व करता है।"

फिल्म का निर्माण लोनस्टार फिल्म्स और चंदन रॉय सान्याल मोशन पिक्च र कंपनी कर रही है। फिल्म साल की दूसरी छमाही तक फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है। निर्देशक को अपनी तकनीकी टीम पर गर्व है। चंदन ने कहा, "मेरे पास इसे फ्लोलेस बनाने के लिए एक बहुत मजबूत तकनीकी टीम है। 

जब मैंने लोनेस्टार से पंकज और देवांश को कहानी सुनाई तो उन्होंने शोध के पहलू पर पूरी तरह से मेरा समर्थन किया। यह प्यार का श्रम है और इसे बहुत गर्मजोशी के साथ परोसा जाएगा।"