5 Dariya News

भारतीय स्टार सुमित नागल को बेंगलुरु ओपन में मिला वाइल्ड कार्ड

5 Dariya News

बेंगलुरु 14-Feb-2023

भारत के स्टार टेनिस खिलाड़ी सुमित नागल को मंगलवार को 20 से 26 फरवरी तक होने वाले बेंगलुरु ओपन 2023 के एकल मुख्य ड्रा में वाइल्ड कार्ड मिला है। 25 वर्षीय पूर्व भारत नंबर 1 एटीपी चैलेंजर इवेंट के पांचवें सीजन में पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री है, जिसे कर्नाटक राज्य लॉन टेनिस एसोसिएशन (केएसएलटीए) द्वारा यहां केएसएलटीए स्टेडियम में आयोजित किया जाएगा।

बेंगलुरु ओपन के टूर्नामेंट निदेशक और केएसएलटीए के संयुक्त सचिव सुनील यजमान ने कहा, हम नागल को पांचवें बेंगलुरु ओपन सीजन का पहला वाइल्ड कार्ड देकर खुश हैं। वह एक शानदार खिलाड़ी हैं। उन्होंने यहां अपना पहला एटीपी चैलेंजर खिताब जीता है।हम अपने भारतीय खिलाड़ियों को कंधे से कंधा मिलाकर चलने के लिए एक विश्व स्तरीय मंच प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। 

इस टूर्नामेंट के माध्यम से टेनिस की दुनिया के सर्वश्रेष्ठ नाम है। नागल उन खिलाड़ियों में से एक हैं, जिन्होंने यहां अच्छा प्रदर्शन किया है।"नागल ने 2017 में इस टूर्नामेंट में अपना पहला एटीपी चैलेंजर खिताब जीता और उसके बाद अपने करियर में कुछ प्रभावशाली प्रदर्शन किए। 

उन्होंने इस टूर्नामेंट में क्रमश: 2018 और 2020 में अपने अन्य दो मुकाबलों के दौरान क्वार्टर फाइनल और प्री-क्वार्टर फाइनल भी पूरा किया था। नागल रोमांचक एकल मैच का हिस्सा होंगे, जिसमें पूर्व विश्व नंबर 10 लुकास पॉउली और पिछले साल के चैंपियन चुन-सीन त्सेंग शामिल हैं। 

बेंगलुरु ओपन ने प्रमुख खेल समाचार और विश्लेषण पोर्टल दफा न्यूज को भी अगले तीन वर्षों के लिए अपने शीर्षक प्रायोजक के रूप में जोड़ा है। क्वालीफायर 19 और 20 फरवरी से खेले जाएंगे, जबकि मुख्य ड्रॉ 20 फरवरी से शुरू होगा।