5 Dariya News

गुरुग्राम शॉपिंग मॉल की पार्किंग में नशीला पानी पिलाकर महिला से रेप

5 Dariya News

गुरुग्राम 14-Feb-2023

हरियाणा के गुरुग्राम में सहारा मॉल के बेसमेंट में खड़ी कार में एक व्यक्ति ने 27 वर्षीय एक महिला को कथित तौर पर नशीला पानी पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने बताया कि मंगलवार को पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी तुषार शर्मा ने उसे नौकरी के इंटरव्यू के लिए बुलाया और नशीला पानी पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। 

महिला ने पुलिस को बताया कि वह डीएलएफ इलाके में रहती है और ऑनलाइन नौकरी की तलाश कर रही थी। उसे एक व्यक्ति का फोन नंबर मिला, जिसने अपना परिचय तुहर शर्मा के रूप में दिया। आरोपी ने पीड़िता को नौकरी दिलाने का झांसा देकर शनिवार को मॉल में इंटरव्यू के लिए बुलाया। 

महिला ने अपनी प्राथमिकी में कहा, टेलीफोन पर हुई बातचीत के अनुसार मैं शनिवार को दोपहर 1 बजे के आसपास मॉल पहुंचा। वह मुझे प्रवेश द्वार पर मिला और मुझसे नौकरी के बारे में बात करने के लिए मुझे मॉल के बेसमेंट में ले गया, जहां उसने मुझे पानी पिलाया। पानी पीते ही मैं बेहोश हो गई। 

इसके बाद आरोपी ने मेरे साथ रेप किया। बाद में पीड़िता ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पीड़िता को पुलिस द्वारा मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल ले जाया गया और आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, हम शिकायत के आरोपों की पुष्टि कर रहे हैं। आरोपी को गिरफ्तार किया जाना बाकी है।