5 Dariya News

डब्ल्यूपीएल नीलामी : यूपी वॉरियर्ज की दीप्ति शर्मा बोलीं, मेरी भूमिका अच्छा प्रदर्शन करने की होगी

5 Dariya News

मुंबई 13-Feb-2023

भारत की ऑफ स्पिन ऑलराउंडर दीप्ति शर्मा को सोमवार को मुंबई में महिला प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) नीलामी में यूपी वारियर्ज ने 2.6 करोड़ रुपये में साइन किया। 50 लाख के आधार मूल्य से शुरू होकर, दीप्ति दिल्ली कैपिटल्स, गुजरात जायंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच बोली में शामिल थी। यूपी वॉरियर्ज ने तब आश्चर्यजनक रूप से पहली बार 2.2 करोड़ रुपये की बोली लगाई और अंतत: ऑलराउंडर को अपने नाम किया।

वर्तमान में दीप्ति महिला टी20 विश्व कप के लिए दक्षिण अफ्रीका में हैं। उन्होंने कहा कि जब टूर्नामेंट 4 से 26 मार्च तक मुंबई में होगा, तो उनकी भूमिका फ्रेंचाइजी के लिए अच्छा प्रदर्शन करने की होगी। उन्होंने कहा, जाहिर तौर पर यह एक अच्छा अवसर है। 

मैं यूपी टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन करने की कोशिश करूंगी। मैं इसके लिए उत्सुक हूं। यह एक नई शुरुआत है क्योंकि हम लंबे समय से इसका इंतजार कर रहे थे। मेरी भूमिका अच्छा प्रदर्शन करने की होगी।" 

खिलाड़ियों की नीलामी के तीसरे सेट के समाप्त होने के बाद एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए, यूपी वारियर्ज के एमडी राजेश शर्मा ने कहा कि नीलामी की कार्यवाही समाप्त होने के बाद टीम की कप्तान पर फैसला लिया जाएगा, जबकि दीप्ति को हासिल करने का उनका लक्ष्य था।

उन्होंने कहा, यह रणनीति थी। पहले टीम चुनें और फिर कप्तान का फैसला करें। हम दीप्ति शर्मा को लेना चाहते थे, वह आगरा, यूपी से हैं। यह यूपी के प्रशंसक आधार से जुड़ना है। वह एक अच्छी खिलाड़ी हैं और अच्छी बल्लेबाजी करती हैं।

हम उन्हें पाकर खुश हैं। दीप्ति के अलावा, यूपी वॉरियर्ज ने इंग्लैंड की बाएं हाथ की स्पिनर सोफी एक्लेस्टोन, ताहलिया मैकग्रा और एलिसा हीली की ऑस्ट्रेलियाई जोड़ी के बाद दक्षिण अफ्रीका की तेज गेंदबाज शबनीम इस्माइल को भी अनुबंधित किया है।