5 Dariya News

जयदेव उनादकट को रणजी ट्रॉफी फाइनल खेलने के लिए दूसरे टेस्ट से किया गया रिलीज

5 Dariya News

नई दिल्ली 12-Feb-2023

तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट को रविवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चल रही बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के दूसरे टेस्ट से भारत की टीम से रिलीज कर दिया गया। वो रणजी ट्रॉफी 2022-23 फाइनल के लिए सौराष्ट्र टीम से खेलेंगे। बीसीसीआई की मीडिया विज्ञप्ति के अनुसार, अखिल भारतीय वरिष्ठ चयन समिति ने भारतीय टीम प्रबंधन के परामर्श से उनादकट को रिलीज करने का निर्णय लिया। 

मीडिया विज्ञप्ति में कहा गया, अखिल भारतीय सीनियर चयन समिति ने भारतीय टीम प्रबंधन के परामर्श से बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के लिए भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे के दूसरे टेस्ट के लिए जयदेव उनादकट को भारत की टीम से रिलीज करने का फैसला किया है। इसमें कहा गया है, उनादकट अब सौराष्ट्र की टीम में शामिल होंगे, जिसने बंगाल के खिलाफ 16 फरवरी से ईडन गार्डन्स, कोलकाता में खेले जाने वाले रणजी ट्रॉफी फाइनल के लिए क्वालीफाई किया है। 

31 वर्षीय तेज गेंदबाज ने पिछले साल भारत के बांग्लादेश दौरे के दौरान टेस्ट में वापसी की और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों के लिए टीम में चुने गए थे। बीसीसीआई ने टीम में उनादकट के लिए किसी और खिलाड़ी का नाम नहीं लिया है, जिसमें तेज आक्रमण में मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज और उमेश यादव शामिल हैं। भारत ने नागपुर में पहले टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया को एक पारी और 132 रनों से हराकर बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में 1-0 की बढ़त बना ली है।