5 Dariya News

नागपुर टेस्ट में शून्य पर आउट होने के लिए मैथ्यू रेनशॉ को माफ कर दूंगा : पोंटिंग

5 Dariya News

नागपुर 10-Feb-2023

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने कहा है कि वह बाएं हाथ के बल्लेबाज मैथ्यू रेनशॉ को नागपुर टेस्ट की पहली पारी में शून्य पर आउट होने के लिए माफ कर देंगे। रेनशॉ, रवींद्र जडेजा की बायें हाथ की स्पिन पर गोल्डन डक पर एलबीडब्ल्यू आउट हुए, उससे पहले स्पिनर ने मार्नस लाबुसेन को ड्रेसिंग रूम में वापस भेजा था।"

यह उस पहेली का एक हिस्सा था जिसके बारे में मैं बात कर रहा था कि ट्रैविस इस टेस्ट मैच में क्यों नहीं थे। मुझे पता है कि ऑस्ट्रेलियाई चयनकर्ताओं ने मैट रेनशॉ को चुना है, उनका मानना है कि वह स्पिन गेंदबाजी के बहुत अच्छे खिलाड़ी हैं," पोंटिंग ने कहा।"जब आप ऑस्ट्रेलिया में खेल रहे हों तो एक अच्छे स्पिन गेंदबाजी खिलाड़ी के रूप में जाना और पहचाना जाना एक बात है। 

लेकिन जब आप भारत आते हैं और आप ऐसी विदेशी परिस्थितियों के खिलाफ खेल रहे हैं, तो ये अलग बात है। आज भी, आप जानते हैं यह टेस्ट मैच का पहला दिन है और आप ऐसी स्थिति देख रहे हैं, जो हमारे अधिकांश खिलाड़ियों ने शायद पहले दिन पहले कभी नहीं देखी होगी।"

पोंटिंग ने आईसीसी रिव्यू शो के एक एपिसोड में कहा, मुझे पता है कि वह आज वो पहली ही गेंद पर आउट हो गए। मैं उन्हें इसके लिए माफ कर दूंगा। पीटर हैंड्सकॉम्ब के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, 2019 के बाद से वह अपना पहला टेस्ट मैच खेल रहे हैं और बाएं हाथ के ट्रेविस हेड के बजाय छठे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए 31 रन बनाकर कड़ी टक्कर दी।