5 Dariya News

गुजरात के एक गांव में झड़प के दौरान नाबालिग लड़की की मौत

5 Dariya News

भावनगर (गुजरात) 10-Feb-2023

गुजरात में भावनगर के वारल गांव में दो समुदायों के बीच हुई झड़प में एक नाबालिग लड़की की मौत हो गई। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि अब तक छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है। गुरुवार देर शाम सेल फोन टावर का किराया नहीं देने को लेकर हुए विवाद में झड़प हो गई। 

जिला पुलिस अधीक्षक रवींद्र पटेल ने एक बयान में कहा कि सामूहिक झड़प के कुछ घंटों के भीतर छह लोगों को पकड़ लिया गया। समूह संघर्ष में एक 16 वर्षीय लड़की की मौत हो गई। दोनों गुटों ने एक-दूसरे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। सीहोर पुलिस थाने में दर्ज शिकायत के मुताबिक, गुरुवार रात सेल फोन टावर किराए के विवाद को लेकर अल्पसंख्यक समुदाय के एक समूह ने बहुसंख्यक समुदाय के सदस्यों पर हमला कर दिया। 

अल्पसंख्यक समुदाय के एक सदस्य ने बहुसंख्यक समुदाय के एक सदस्य के परिसर में सेल फोन टावर स्थापित किया था और कई महीनों तक किराए का भुगतान नहीं किया था। कल शाम पहले उनके बीच किराए का भुगतान किए बिना टावर स्क्रैप एकत्र करने पर बहस हुई, जो बाद में रात में एक समूह संघर्ष में बदल गया। 

पुलिस स्टेशन अधिकारी ने कहा, आरिफ पायक और पांच अन्य को गिरफ्तार किया गया है। जबकि कुछ बहुसंख्यक समुदाय के सदस्यों पर हत्या के प्रयास और दंगा करने का मामला दर्ज किया गया है।