5 Dariya News

कांकेर में आटो को ट्रक ने टक्कर मारी, 5 बच्चों की मौत

5 Dariya News

कांकेर/रायपुर 09-Feb-2023

छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में स्कूली बच्चों से भरे आटो को ट्रक ने टक्कर मारी दी, इस हादसे में पांच बच्चों की मौत हो गई है, वहीं चार घायल हैं। इस हादसे पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दुख व्यक्त करते हुए घायलों के बेहतर उपचार के निर्देश दिए हैं। मिली जानकारी के अनुसार आटो में आठ बच्चे सवार थे। 

इस दुर्घटना में आटो में सवार पांच बच्चों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं चार बच्चे और ड्राइवर को गंभीर स्थिति में रायपुर उपचार के लिए भेजा गया है। बताया गया है कि कोरर थाना अंतर्गत ग्राम कोकानपुर में संचालित निजी स्कूल के बच्चे छुट्टी होने के बादएक निजी आटो में सवार होकर अपने घर जा रहे थे। 

इस दौरान आयुष केंद्र कोरर के पास भानुप्रतापपुर मार्ग में चिलहटी मार्ग पर विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक ने आटो को टक्कर मार दी। मुख्यमंत्री बघेल ने इस हादसे पर दुख व्यक्त करते हुए कहा, कांकेर जिला के कोरर चिलहटी चौक पर ऑटो और ट्रक की टक्कर से दुर्घटना में पांच स्कूली बच्चों की आकस्मिक मौत का समाचार बेहद दुखद है। चार बच्चे गंभीर रूप से घायल हैं, स्वास्थ्य विभाग द्वारा हर मुमकिन मदद दी जा रही है। ईश्वर परिवारजनों को हिम्मत दे। प्रशासन को हर संभव मदद के निर्देश हैं।