5 Dariya News

शाहरुख खान की 'पठान' के लिए पहली बार बंद किया गया था बुर्ज खलीफा बुलेवार्ड

5 Dariya News

मुंबई 09-Feb-2023

शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' का एक सीन शूट करने के लिए पहली बार पूरे बुर्ज खलीफा बुलेवार्ड को बंद कर दिया गया। निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने खुलासा किया, पठान में एग्जीक्यूट करने के लिए सबसे टफ एक्शन चलती ट्रेन पर फाइट सीन को शूट करना था।इस सीन में चलती ट्रेन के साथ ऊपर मंडराते प्लेन को भी दिखाना था। 

यह सब बुर्ज खलीफा बुलेवार्ड में होना था। ऐसा अभी तक कोई हॉलीवुड फिल्म नहीं कर पाई है। दुबई में इस सीक्वेंस को शूट करना मानो नामुमकिन लग रहा था। लेकिन दुबई पुलिस और अधिकारियों ने हमारे लिए इसे संभव बना दिया। उन्होंने कहा, मेरे दोस्त, जो बुलेवार्ड में रहते हैं, आए और उन्होंने मुझे बताया कि उन्हें इस दिन इस समय के बीच सर्कुलर मिला है, आप बुलेवार्ड तक नहीं पहुंच पाएंगे, इसलिए कृपया अगला प्लान बनाएं। 

वे हैरान थे कि हे भगवान.. यह मेरी फिल्म के लिए है!सिद्धार्थ आगे कहते हैं, मैंने कहा कि मुझे विश्वास नहीं हो रहा है। यह संभव नहीं होता अगर वे हमारे विजन से सहमत नहीं होते और हमें पूरे दिल से समर्थन नहीं करते। इसलिए मैं दुबई पुलिस और दुबई में अधिकारियों को धन्यवाद देना चाहता हूं। 'पठान' 25 जनवरी को रिलीज हुई है। इसमें शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम, डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा भी हैं।