5 Dariya News

टॉड मर्फी के नागपुर में टेस्ट डेब्यू पर बोले स्टीव ओकीफ, वह बेहतरीन खिलाड़ी हैं

5 Dariya News

नई दिल्ली 09-Feb-2023

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्पिनर स्टीव ओकीफ, ऑफ स्पिनर टॉड मर्फी के नागपुर के वीसीए स्टेडियम में पहले बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी टेस्ट में भारत के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू करने पर काफी उत्साहित हैं। गुरुवार की सुबह, 22 वर्षीय मर्फी को ऑस्ट्रेलिया के लिए 465वें टेस्ट खिलाड़ी के रूप में प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया, जिसमें प्रमुख ऑफ स्पिनर नाथन लियोन ने उन्हें अपना बैगी ग्रीन कैप सौंपा। 

मेहमान टीम ने 35 साल बाद पहली बार अपने प्लेइंग इलेवन में दो ऑफ स्पिनरों को मौका दिया है। ओकीफ ने एसईएन के व्हाटली शो में कहा, मर्फी बहुत ही खास हैं। नाथन लियोन के बाद से मैं एक ऑफ स्पिनर को लेकर काफी उत्साहित हूं। मुझे लगता है कि वह ओवरस्पिन और ड्रॉप के साथ गेंदबाजी करते हैं। 

इतना ही नहीं, उनके पास बहुत कौशल है। टोड मर्फी अपनी अब तक की संक्षिप्त क्रिकेट यात्रा में वह व्यक्ति हैं जो खेल के कुछ हिस्सों में उन सभी कौशल का उपयोग कर सकते हैं और टीम उनका फायदा उठा सकती है।"मर्फी को बाएं हाथ के स्पिनर एश्टन एगर और लेग स्पिनर मिचेल स्वेपसन से पहले लियोन के साथ प्लेइंग इलेवन में चुना गया। अप्रैल 2021 में शेफील्ड शील्ड में विक्टोरिया के लिए डेब्यू करने के बाद से, मर्फी ने सात प्रथम श्रेणी मैचों में 25.20 के औसत से 29 विकेट लिए हैं।