5 Dariya News

जालंधर शहर में भारत के सबसे बड़े डिस्प्ले सेंटर 'जैक्वार वर्ल्ड' का शुभारम्भ हुआ

यह सेंटर बाथरूम और डेकोरेशन लाइट्स व्यवस्था की पूर्ण पेशकश करेगा

5 Dariya News

जालंधर 08-Feb-2023

भारत के सबसे बड़े डिस्प्ले सेंटर, जैक्वार वर्ल्ड का आज जालंधर शहर में जैक्वार ग्रुप के निदेशक और प्रमोटर श्री राजेश मेहरा  द्वारा आधिकारिक तौर पर उद्घाटन किया गया।लगभग 32,000 वर्ग फुट में फैला यह सेंटर बाथरूम और  डेकोरेटिव लाइट्स  के प्रति सभी हल प्रदान करेगा । झूमर, स्पा  सिस्टम, स्टीम रूम और व्हर्लपूल सिस्टम सहित विभिन्न प्रॉडक्ट्स की एक बड़ी श्रृंखला के साथ; ग्राहकों को यहां बाथरूम टेक्नोलॉजी  में पूर्ण नवीनता उपलब्ध होगी।

लवली मार्बल्स एंड सैनिटेशन्स, नकोदर रोड, जालंधर में स्थापित हुए 'जैक्वार वर्ल्ड' में ब्लैक रूम भी शामिल है, जहां ग्राहक अपने लाइट्स के डिजाइनों के लिए एक्सपर्ट्स  की  सलाह भी प्राप्त कर सकते हैं। पहले से अप्वाइंटमेंट लेने वाले ग्राहक स्पा और सौना (स्टीम बाथ) सिस्टम का भी अनुभव कर सकते हैं।लाइव प्रॉडक्ट  डिस्प्ले के अलावा, 'जैक्वार वर्ल्ड' में प्रोफेशनल्स की एक टीम भी है, जो ग्राहकों का प्रॉडक्ट्स की विस्तृत रेंज के माध्यम से मार्गदर्शन करेंगे और एक्सपर्ट सलाह प्रदान करने के लिए उपलब्ध रहेंगे।

ब्रांड अपने ग्राहकों की विविध आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए हीट पंप, बॉयलर और गीज़र की एक बड़ी श्रृंखला भी प्रदान करेगा | यहां उपलब्ध सभी क्लासिकल और आधुनिक डिजाइन सुंदरता और कार्यक्षमता  का आदर्श मिश्रण हैं।इस सेंटर में 'लगुना' बाथरूम कलेक्शन  भी है, जिसे  इतालवी डिजाइनर (मिलान के) माटेओ थून और  एंटोनियो रोड्रिगेज द्वारा डिजाइन किया गया है।

इसे जालंधर में एक लक्ज़री बाथ गैलरी, आर्टिज़ द्वारा 'एटेलियर' के रूप में भी जोड़ा गया है। यह कई एटेलियर स्थानों में से पहला  है जिसे जल्द ही पूरे भारत में विस्तार करने की योजना है। यह सभी ग्राहकों को एक विशेष खरीदारी अनुभव, और प्रीमियम बाथरूम के प्रति समाधानों की बड़ी श्रृंखला प्रदान करेगा।इसके लिए, लवली मार्बल्स और सैनिटेशन्स ग्राहकों को 'जैक्वार' के अत्याधुनिक शोरूम  में आने के लिए आमंत्रित करते हैं ताकि  वे  बाथरूम डिजाइन और इसके प्रति विशेष समाधानों में नवीनता प्राप्त कर सकें।