5 Dariya News

"कली जोट्टा" - सफलतापूर्वक रिलीज़ , सभी स्टार कास्ट सराहना के पात्र है

5 Dariya News

08-Feb-2023

नीरू बाजवा एंटरटेनमेंट, U&I FILMZ और VH एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत, "कली जोट्टा" ने इस साल पंजाबी सिनेमा के लिए एक शानदार शुरुआत के रूप में खुद को स्थापित किया है, जिसमें सतिंदर सरताज, नीरू बाजवा और वामिका गब्बी ने फिल्म के प्लाट को विकसित करने में महत्वपूर्ण योगदान दिया है।

फिल्म रिलीज़ होते ही सभी सिनेमाघर हाउसफुल चल रहे हैं जिससे दर्शकों में फिल्म देखने की उत्सुकता देखी जा सकती है। फिल्म के गानों की बात करें तो सतिंदर सरताज के गानों की धुन सभी के मन को भा रही है। फिल्म निर्माता, सनी राज, सरला रानी, वरुण अरोड़ा और संतोष सुभाष थीटे फिल्म को मिली अद्भुत प्रतिक्रिया और सराहना से बहुत खुश हैं।

तारीफें यहीं समाप्त नहीं होती; दर्शक फिल्म को इतना पसंद कर रहे हैं कि इसे "मास्टरपीस," "शानदार निर्देशन" या "दिल को छू लेने वाला सिनेमाई प्रदर्शन" के रूप में वर्णित किया गया है। फिल्म की कहानी इतनी ज्यादा इमोशनल है कि दर्शकों को भी रोने पे मज़बूर कर दिया है।फिल्म का निर्देशन, बैकग्राउंड संगीत, गीत या डायलॉग के अलावा, राबिया का भावनात्मक रूप से दर्दनाक जीवन ही फिल्म को एक वास्तविक मोड़ देता है। 

दर्शक फिल्म के छोटे से छोटे हिस्से में भी दिखाए गए किरदारों की अंदरूनी भावनाओं की सराहना कर रहे हैं। यह फिल्म एक प्रेम कहानी होने के साथ-साथ आपको दुनिया और इस समाज की असल सच्चाई से भी रूबरू कराती है।फिल्म को मिली जबर्दस्त प्रतिक्रिया के लिए सतिंदर सरताज के पास शब्द नहीं हैं, लेकिन कहते हैं, "दर्शकों की आंखों से आंसू के रूप में इतना प्यार, इतनी भावनाएं हमारे लिए एक असल फीडबैक है जो हमारी कड़ी मेहनत का फल है। 

अभिनेत्री नीरू बाजवा ने अपनी ख़ुशी प्रगट करते हुए कहा, “यह बयान करना मुश्किल है कि दर्शक इस फिल्म को कितना पसंद कर रहे हैं, हर कोई इस फिल्म के बारे में बात कर रहा है जो मेरे साल की सबसे खूबसूरत शुरुआत है। मैं आप सभी के अंतहीन प्यार और भावनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद करती हूँ।”