5 Dariya News

सबके सहयोग से होशियारपुर को किया जाएगा भारत के खूबसूरत शहरों में शुमार : ब्रम शंकर जिम्पा

सोनालिका की ओर से उपलब्ध कराए गए ट्रैक्टर-ट्राली नगर निगम को किए गए भेंट

5 Dariya News

होशियारपुर 07-Feb-2023

कैबिनेट मंत्री ब्रम शंकर जिंपा ने कहा कि सबके सहयोग से होशियारपुर की गिनती भारत के सुंदर और स्वच्छ शहरों में होगी।  आज नगर निगम कार्यालय में नगर निगम को सोनालिका इंटरनेशनल ट्रैक्टर्स लिमिटेड द्वारा मुहैया कराए गए 2 ट्रैक्टर-ट्रॉलियों को भेंट करने के अवसर पर मीडिया से रूबरू होते हुए उन्होंने कहा कि होशियारपुर को स्वच्छ और सुंदर बनाने के लिए हर संभव प्रयास किया जा रहा है। 

उन्होंने कहा कि शहर से रोजाना करीब 70 टन कचरा डंप में ले जाया जाता है, जिसे ले जाने में परेशानी हो रही थी। उन्होंने कहा कि इसके लिए मशीनरी की जरूरत थी, जिसके लिए सोनालिका परिवार ने ये ट्रैक्टर-ट्रॉलियां नगर निगम को मुहैया करवाई है। 

उन्होंने सोनालिका परिवार की प्रशंसा करते हुए कहा कि यह परिवार शहर की बेहतरी और इसकी सुंदरता में हमेशा योगदान देता रहा है।  उन्होंने कहा कि क्षेत्र के युवाओं को बड़े पैमाने पर रोजगार उपलब्ध कराने में इस उद्योग के योगदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता है।  

उन्होंने कहा कि शहर को स्वच्छ रखने के लिए डिप्टी कमिश्नर-कम-कमिश्नर नगर निगम कोमल मित्तल के नेतृत्व में भंगी चोअ का सफाई अभियान 8 फरवरी से 15 दिनों तक चलाया जा रहा है।उन्होंने सभी शहरवासियों, पार्षदों, स्वयंसेवी संस्थाओं व सफाई कर्मियों को इस अभियान में अपना अधिक से अधिक योगदान देने का आह्वान किया।

इस मौके पर पंजाब राज योजना बोर्ड व सोनालिका के वाइस चेयरमैन अमृत सागर मित्तल ने कहा कि अच्छी सोच से सब कुछ संभव हो सकता है।  उन्होंने कहा कि होशियारपुर के लिए यह गर्व और खुशी की बात है कि होशियारपुर की प्रगति के लिए हमेशा सक्रिय रहने वाले कैबिनेट मंत्री ब्रम शंकर जिंपा इस शहर से जुड़े हुए हैं। 

उन्होंने कहा कि इसी तरह जिले को कोमल मित्तल के रूप में एक ऊर्जावान डिप्टी कमिश्नर मिला है और इन्हीं दो शख्सियतों के कारण निकट भविष्य में होशियारपुर की बेहतरी के लिए बड़े बदलाव होंगे।  उन्होंने कहा कि वह होशियारपुर के लिए हमेशा योगदान देंगे।

नगर निगम कमिश्नर कोमल मित्तल ने निगम को यह मशीनरी उपलब्ध कराने के लिए सोनालिका परिवार का धन्यवाद किया।  इस अवसर पर मेयर सुरिंदर कुमार, सीनियर डिप्टी मेयर प्रवीण सैनी, डिप्टी मेयर रंजीत चौधरी, सहायक कमिश्नर संदीप तिवारी, समूह पार्षद, सफाई मजदूर यूनियन के नेता व अन्य गणमान्य व्यक्ति बड़ी संख्या में उपस्थित थे।